Move to Jagran APP

'कई लोग हैं जो बीवी के साथ गर्लफ्रेंड भी...' शो से बाहर आने के बाद Payal Malik ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस ओटीटी 3 में पायल मलिक की जर्नी काफी कम वक्त में खत्म हो गई। वो दूसरे हफ्ते में शो से बाहर हो गईं। अब पायल अपने फैंस को अरमान मलिक और उनकी दो शादियों को लेकर सफाई दे रही हैं। शो में पहली बार फैंस को अरमान पायल और कृतिका की जिंदगी के कई राज जानने को मिले। अब पायल ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Wed, 03 Jul 2024 02:43 PM (IST)
अपनी दोनों बीवीयों के साथ अरमान मलिक

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अरमान मलिक ने जबसे बिग बॉस में एंट्री की है तभी से उन्हें दर्शकों की भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। अरमान शो में अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ आए थे। शो के दूसरे हफ्ते में पायल मलिक एलिमिनेशन राउंड में बाहर हो गई हैं जबकि कृतिका और अरमान अभी भी घर में हैं। पायल के अलावा नीरज गोयत भी पहले हफ्ते में एलिमिनेट हो गए थे।

शो पर उनके ऊपर दो बीवियां रखने की वजह से पॉलीगेमी का आरोप लगाया गया। ये कहा गया कि वो ब्लॉग्स के जरिए भी इस चीज को प्रमोट करते हैं। वहीं अब पायल शो से बाहर निकलने के बाद वीडियोज और इंटरव्यू के जरिए इस मामले पर अपनी सफाई देती नजर आईं।

पायल मलिक ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

पायल ने एक इंटरव्यू में पॉलीगेमी के बारे में बोलते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए। पायल ने कहा कि अरमान इस देश में अकेले नहीं हैं जिन्होंने दो शादियां की है। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह पॉलीगेमी का समर्थन नहीं करती हैं लेकिन वह ऐसे कई लोगों को जानती हैं जो शादी के बाद भी एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर रखते हैं।

ईटाइम्स के बातचीत में पायल ने आगे कहा, "मैं अरमान की दूसरी शादी को सपोर्ट नहीं कर रही। भारत में कई ऐसे लोग हैं जिनकी दो बीवियां हैं जिन्होंने दो शादियां की हुई हैं। लेकिन चर्चा सिर्फ हमारे बारे में हो रही है क्योंकि हमारी लाइफ बहुत ओपन है। हम सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लोग हमारे ब्लॉग्स के जरिए हमारे बारे में जानते हैं। हम वीडियोज के जरिए अपने फैंस के साथ अपना डेली रूटीन शेयर करते हैं।"

यह भी पढ़ें: 'अरमान, कृतिका और मैं तीनों सुसाइड करना चाहते थे', Payal Malik ने सुनाया जिंदगी के सबसे बुरे दौर का किस्सा

दो शादियां गलत- पायल

'बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो घर में बीवी रखते हैं और बाहर गर्लफ्रेंड रखते हैं। हां, मैं इस बात से सहमत हूं कि अरमान ने दो शादियां करके गलत किया, लेकिन चीजें कंट्रोल से बाहर हो रही थीं।'

पायल की सबसे अच्छी दोस्त हैं कृतिका

अरमान मलिक ने 2011 में पायल से शादी की थी। इस शादी से उनका एक बेटा चिरायु मलिक है। छह साल बाद 2018 में अरमान ने अपनी पहली शादी को कानूनी तौर पर खत्म किए बिना पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: Armaan Malik की तीसरी शादी पर पायल ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा- 'हम उसे पैसे दे चुके हैं और अब वो...'