Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: तजिंदर बग्गा का दावा, ज्योतिषी ने पहले ही सिद्धू मूसेवाला को किया था आगाह, मौत से पहले दी थी ये सलाह

पंजाब के फेमस सिंगर रहे सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की मौत ने पूरे देश को सकते में ला दिया था। उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई थीं। हाल ही में बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट और बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने शो के ही अन्य कंटेस्टेंट को सिद्धू मूसेवाला की मौत से जुड़ा एक हैरान करने वाला सच बताया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 08 Oct 2024 09:09 AM (IST)
Hero Image
तजिंदर पाल सिंह बग्गा (बाएं) और दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला (दाएं)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' की धमाकेदार शुरआत हो चुकी है। घर के अंदर पहले ही दिन कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच तू तू-मैं मैं होते देखने को मिली। शो में बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) और रजत दलाल के बीच पुराने विवाद की चिंगारी उठती देखी जा सकती है। तजिंदर के गेम पर फैंस की खासा नजर है। एक हालिया एपिसोड में उन्होंने दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत से जुड़ा हैरान करने वाला खुलासा किया।

'बिग बॉस 18' के हालिया एपिसोड में तजिंदर ने बताया कि सिद्धू को पहले ही आगाह कर दिया गया था कि उनकी जान को खतरा है। बग्गा ने कहा कि पहले उन्हें एस्ट्रोलॉजी पर यकीन नहीं था। लेकिन जब देखा कि सिद्धू मूसेवाला की मौत से जुड़ी भविष्यवाणी सच हो गई, तब ज्योतिषी पर यकीन हुआ। 

सिद्धू मूसेवाला को लेकर कही गई थी ये बात

गुणरत्न सदावर्ते से तेजिंदर बग्गा ने बताया कि शुरू उन्हें उनके एक ज्योतिषी दोस्त, जिनका नाम रुद्र है, उसने बताया था कि सिद्धू उनसे अपनी कुंडली दिखवाने के लिए आए थे। जैसे ही मुझे यह पता चला, मैं हैरान हो गया, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि सिद्धू ऐसी चीजों में विश्वास करता है।

मौत को लेकर हुई थी भविष्यवाणी

बग्गा ने आगे कहा कि मेरे दोस्त ने सिद्धू के साथ चार घंटे बिताए। उसने दिवंगत सिंगर को देश छोड़ने की सलाह दी थी। बतौर तजिंदर, रुद्र ने मूसेवाला को चेतावनी दी थी कि उनके ऊपर खतरा मंडरा रहा है और उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। तजिंदर ने कहा कि मैंने अपने दोस्त से पूछा कि क्या उसने सिद्धू से कहा कि उसकी जान को खतरा हो सकता है, लेकिन उसने कहा कि ज्योतिष में सीधे तौर पर यह नहीं कह सका जा सकता कि किसी की जान को खतरा है, लेकिन मैंने उसे देश छोड़ने की चेतावनी दी थी।

ठीक 8 दिन बाद हुई थी मौत

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आगे कहा, ''सिद्धू की 8 या 9 तारीख के आसपास देश छोड़ने की योजना थी। मुझे यह समझ नहीं आया कि शो और अन्य माध्यमों से 15-20 करोड़ रुपये हर महीने कमाने वाला कोई व्यक्ति सिर्फ एक ज्योतिषी की सलाह के आधार पर देश कैसे छोड़ सकता है। मैं ऐसा नहीं करता। पर ठीक 8 दिन बाद उसकी मौत हो गई। मुझे अपने दोस्त की बात याद आई। उस पल से, मैंने ज्योतिष पर आंख मूंदकर विश्वास करना शुरू कर दिया।''

2022 में हुई थी सिद्धू मूसेवाला की मौत

सिद्धू मूसेवाला को 29 मई, 2022 को मारा गया था। वह अपनी गाड़ी के अंदर थे, जब उन पर गोलियां बरसाई गईं। सिद्धू की मौत का जिम्मेदार लॉरेंस बिश्नोई है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Bigg Boss 18 में चार जोड़ी कपड़ा लेकर आने वाले BJP के तेज तर्रार नेता Tajinder Pal Bagga, मशहूर है जूता कांड