Move to Jagran APP

दूसरी शादी टूटने के दर्द से नहीं उबर पा रहीं Dalljiet Kaur, पति निखिल पटेल को लेकर कहा- 'मैं उसकी तरह...'

Dalljiet Kaur ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं। मगर उनकी दोनों शादियां नहीं चलीं। हाल ही में वह अपने दूसरे पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) से अलग हुईं। पति निखिल पर कई आरोप लगा चुकीं दलजीत ने एक हालिया पोस्ट के जरिए एक बार फिर उन पर तंज कसा है। उन्होंने बताया है कि वह पति से अलग होने के दर्द से उबरी हैं या नहीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Fri, 05 Jul 2024 05:08 PM (IST)
दलजीत कौर ने दूसरे पति निखिल पटेल पर निकाला गुस्सा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) काफी समय से अपनी दूसरी टूटी शादी को लेकर काफी चर्चा में थीं। 2023 में ही अभिनेत्री ने प्यार को एक और चांस दिया था और NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से दूसरी शादी की थी, लेकिन दुर्भाग्य से उनकी यह शादी भी नहीं टिक पाई।

शादी के चंद महीने बाद ही दलजीत कौर अपने बेटे को लेकर केन्या से भारत लौट आईं और महीनों तक पति निखिल से अलग होने की खबरों पर चुप्पी साध रखी। फिर एक दिन दलजीत कौर ने निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाकर हर किसी को हैरान कर दिया था। फिर पति ने दलजीत के आरोप को झुठला दिया था और अलग होने की खबर पर कहा था कि खुद दलजीत ने उन्हें छोड़ा था। 

दलजीत कौर आखिर क्यों पति निखिल पटेल से अलग हुई हैं, इसके बारे में अभी तक एक्ट्रेस ने खुलकर बात नहीं की है। इस बीच अभिनेत्री ने एक पोस्ट के जरिए दूसरी शादी के टूटने के दर्द के बारे में बात की है। दरअसल, लोग उन्हें मैसेज करके उनका हाल पूछ रहे हैं, जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur के पति Nikhil Patel ने 'मिस्ट्री गर्ल' संग शेयर किया वीडियो, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का लगा था आरोप

नहीं खत्म हुई है दलजीत की कहानी

दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "उन सभी के लिए जो मुझे मैसेज भेजते हैं और कहते हैं कि वे चाहते हैं कि मैं ठीक हो जाऊं। इसमें समय लगता है। माफ कीजिएगा, लेकिन मैं उनकी (निखिल पटेल) तरह नहीं हूं। मैं अपना समय लूंगी। मैं आप सभी की बहुत आभारी हूं कि आप इस फेज में मेरे साथ खड़े रहे और हां मेरी कहानी अभी भी लिखी जा रही है। मेरा अगला चैप्टर अभी भी ड्राफ्ट फेज में है।"

Dalljiet Kaur

दलजीत कौर की पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से हुई थी, जिनसे उन्हें एक बेटा भी है। 2009 में शालीन के साथ शादी के बंधन में बंधीं दलजीत ने 2015 में उनसे तलाक ले लिया था। पिछले साल अप्रैल में उन्होंने निखिल से शादी की थी, जो पहले से तलाकशुदा और दो बेटियों के पिता हैं। 

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur के सपोर्ट में उतरी ये टीवी एक्ट्रेस, Nikhil Patel पर निकाला गुस्सा, कहा- 'इस आदमी ने उसके साथ...'