Move to Jagran APP

'5 शादियां करो, बस इस बीमारी को...', Devoleena Bhattacharjee ने पायल मलिक को सुनाई खरी-खोटी

Armaan Malik के अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में जाने को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर बिग बॉस मेकर्स पर भी सवाल उठाये थे। शो से निकलने के बाद पायल मलिक ने उनके इंटरफेथ मैरिज पर कमेंट किया जिस पर देवोलीना ने जवाब दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Fri, 05 Jul 2024 04:30 PM (IST)
देवोलीना भट्टाचार्जी ने पायल मलिक पर निकाला गुस्सा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस वक्त सोशल मीडिया पर पायल मलिक (Payal Malik) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के बीच तू-तू मैं-मैं हो रही है। जब बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के घर में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ गये थे, तब देवोलीना ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट करके अरमान मलिक ने गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स पर भी उन्हें बुलाने के लिए नाराजगी जताई थी और कहा था कि यह कोई मनोरंजन नहीं है। इस पर बिग बॉस से निकलने के बाद पायल मलिक ने देवोलीना को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

बिग बॉस से निकलने के बाद पायल मलिक ने देवोलीना भट्टाचार्जी को करारा जवाब देते हुए कहा था कि वह उनकी शादी पर कमेंट कर रही हैं, जबकि वह खुद एक मुस्लिम से शादी करने के लिए बहुत ट्रोल हुई थीं। अब साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस ने पायल के इस स्टेटमेंट पर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें- आपको मैंने इनवाइट नहीं किया...Devoleena Bhattacharjee ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर तोड़ी चुप्पी

पायल पर भड़कीं गोपी बहू

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए पायल मलिक के बयान का जवाब दिया है। उन्होंने स्टोरी पर लिखा, "किसी व्यक्ति को अंतरधार्मिक विवाह और बहुविवाह की तुलना करने के लिए उच्च स्तर के ज्ञान की जरूरत होती है, जिसके बारे में मुझे यकीन है कि बुद्धिमान लोग काफी जागरूक हैं। यह केवल मेरा अधिकार नहीं है, बल्कि हर भारतीय का अधिकार है कि वह बहुविवाह जैसे गैरकानूनी एक्शन के खिलाफ खड़ा हो, जिसे वे राष्ट्रीय टेलीविजन पर दिखाने में गर्व महसूस करते हैं।"

अरमान की दो शादियों पर गोपी बहू का तंज 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने आगे लिखा, "वैसे भी यह पर्सनल चीज है। बस उन गरीब महिलाओं के जीवन का मजाक न उड़ायें जो इस बकवास के कारण हर दिन और रात दर्द में हैं और हर दिन थोड़ा-थोड़ा मरती हैं। अपने घर के अंदर जो करना है करो। दो पर क्यों रुकना है? 2, 4, या 5 शादियां करो। बस इस बीमारी को समाज में मत फैलाओ। मैंने जो भी कहा, उसका मतलब है और मैं अभी भी उस पर कायम हूं। वैसे भी यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है कि लोग मुझ पर यूट्यूब पर कंटेंट क्रिएट कर रहे हैं।"

देवोलीना ने किया खुद का बचाव

गोपी बहू ने आगे लिखा, "कृपया सम्मान करें। इसके अलावा, भले ही मेरा पति मुस्लिम हो, लेकिन वह अपनी पत्नी के प्रति बहुत वफादार है, न ही उसे बहुविवाह में कोई दिलचस्पी है और हमें समझने में 4 साल लग गये और फिर हमने शादी कर ली। केवल 7 दिनों में नहीं, दोनों मामलों में भी। साथ ही महिलाओं के आत्मसम्मान से समझौता नहीं किया जाना चाहिए। लेकिन मैं आपकी भावनाओं को समझ सकती हूं। मुझे पता है कि आप इसे नहीं समझ सकती।"

Devoleena Bhattacharjee

देवोलीना ने आगे कहा कि उन्हें पायल पर दया आती है। पोस्ट में अभिनेत्री ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे आप पर दया आती है लेकिन फिर मुझे लगता है कि यह देखने के बाद आप अपनी शादी को इसी तरह से देखना चाहती थीं। आप लोगों के लिए सब कुछ यूट्यूब कंटेंट हो सकता है लेकिन मेरे लिए नहीं। तो आगे बढ़िये। बंद करिये यह सब। 

यह भी पढ़ें- क्या प्रेग्नेंट हैं 'गोपी बहू' ? Devoleena Bhattacharjee ने शेयर की बेबी बंप वाली तस्वीरें