Move to Jagran APP

Drashti Dhami Baby: टीवी की 'मधुबाला' के घर गूंजी किलकारी, शादी के 9 साल बाद मां बनीं दृष्टि धामी

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें दृष्टि धामी (Drashti Dhami) का नाम जरूर शामिल होगा। बीते दिनों से अपनी प्रेंग्नेसी की खबरों को लेकर वह चर्चा में थीं। अब उनको लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। मधुबाला टीवी सीरियल फेम एक्ट्रेस ने अपने बच्चे (Drashti Dhami Baby) के जन्म की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर कर दी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 22 Oct 2024 10:12 PM (IST)
Hero Image
दृष्टि धामी बन गईं मां (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक दृष्टि धामी (Drashti Dhami) बीते दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था कि प्रेग्नेंसी के 41 हफ्ते बीत गए और अब तक वह मां नहीं बन पाई हैं। लेकिन अब दृष्टि को लेकर एक गुड न्यूज आ रही है, क्योंकि लंबे इंतजार के बाद टीवी अदाकारा ने बच्चे को जन्म दिया है और मां बनने का सौभाग्य प्राप्त किया है। 

बच्चे को जन्म को लेकर दृष्टि धामी ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए एक लेटेस्ट पोस्ट भी शेयर किया है। आइए जानते हैं कि दृष्टि के घर लड़का हुआ है या लड़की। 

दृष्टि धामी बनीं मां

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता विवियन डीसेन के साथ टीवी सीरियल मधुबाला से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वालीं दृष्टि धामी काफी वक्त से प्रेग्नेंसी के लेकर चर्चा का विषय बनी हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ये एलान कर दिया है कि वह मां बन गई हैं और उनके एक लड़की (Drashti Dhami Baby) के रूप में बच्चे को जन्म दिया है। 

ये भी पढ़ें- 'बच्चा कर रहा परेशान...' 41 हफ्ते बाद भी नहीं हुई Drashti Dhami की डिलीवरी, खराब हुई एक्ट्रेस की हालत

दृष्टि की इस अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स और फैंस एक्ट्रेस को मां बनने के लिए बधाइयां दे रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में बेबी गर्ल की बर्थ डेट को शामिल रखते हुए एक मोशन वीडियो साझा किया है। कैप्शन में दृष्टि धामी ने लिखा है- वह यहां है 22-10-24। 

इस तरह से अभिनेत्री ने मां बनने की खुशी का इजहार किया है। बता दें कि मधुबाला के अलावा वह कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, जिनमें सिलसिला बदलते रिश्तों का, गीत हुई सबसे पराई और एक था राजा एक थी रानी जैसे कई धारावाहिक शामिल हैं। इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर गुलशन दवैया की वेब सीरीज दुरंगा में भी वह बतौर लीड एक्ट्रेस दिख चुकी हैं। 

शादी के 9 साल बाद बच्चे को दिया जन्म

बता दें कि एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस के तौर पर दृष्टि धामी ने साल 2015 में नीरज खेमका संग शादी रचाई थी। ऐसे में शादी के 9 साल बाद पहली बार ये कपल अपने पहले बच्चे का माता-पिता बना है। फिलहाल ये पल इन दोनों के लिए बेहद खास है, क्योंकि जीवन में पहली बार पेरेंट्स बनने की खुशी कुछ और ही होती है। 

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमेस्टर में दृष्टि धामी​ कर रही है जमकर वर्कआउट, यूजर बोले- 'प्लीज अपना ध्यान रखें'