Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushal Tandon ने खरीदा अलीबाग में प्लॉट, अमिताभ बच्चन-कृति सेनन के बनेंगे पड़ोसी

टीवी एक्टर कुशाल टंडन इस समय एक प्लॉट खरीदने को लेकर चर्चा में हैं। खबर आ रही है कि उन्होंने मुंबई के पास अलीबाग में प्रीमियम प्रोजेक्ट में प्लॉट खरीदा है जिसे वह बंगला बनाने की योजना भी बना रहे हैं। बता दें कि इससे पहले उसी परिसर में अमिताभ बच्चन और कृति सेनन ने भी प्लॉट खरीदा था। ऐसे में अब कुशाल उनके पड़ोसी होंगे।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 25 Jul 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
छोटे पर्दे के अभिनेता कुशाल टंडन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता कुशाल टंडन अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं। कभी वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं, तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोर लेते हैं। अब एक बार फिर अभिनेता खबरों में हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुशाल अब उन मशहूर हस्तियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने मुंबई के पास अलीबाग में भी घर के लिए इन्वेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और कृति सेनन के पड़ोसी बनने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Shivangi Joshi को पॉपुलर वेब सीरीज में स्टार किड ने किया था रिप्लेस, फैंस ने लगाया नेपोटिज्म का इल्जाम

प्रीमियम प्रोजेक्ट में खरीदा प्लॉट

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुशाल अमिताभ बच्चन और कृति सेनन जैसे बड़े बॉलीवुड सितारों के साथ अलीबाग में एक प्रीमियम प्रोजेक्ट में प्लॉट खरीदने वाली लिस्ट में शामिल हो गए हैं। कुशाल ने यह निवेश वीकेंड की छुट्टियों के लिए एक आरामदायक दूसरा घर बनाने के लिए किया है। बताया जा रहा है कि वह खरीदे गए प्लॉट पर एक बंगला बनाने की योजना बना रहे हैं।

Photo Credit: kushal tandon/Instagram

उनके इस बंगले से बीच का खूबसूरत नजारा भी दिखाई देगा, जो लोग इस बात से वाकिफ नहीं हैं उन्हें बता दें कि बिग बी और एक्ट्रेस कृति ने भी वहां पर प्लॉट खरीद रखा है।

कुशाल ने ऐसे किया रिएक्ट

अलीबाग में अपने प्लॉट खरीदने की खबरों पर कुशाल टंडन ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें इस खबर का जिक्र है। इसके साथ ही उन्होंने नीचे कैप्शन में लिखा कि एक अच्छे पड़ोसी, आभार।

शिवांगी को डेट कर रहे हैं कुशाल?

एक्टर को लेकर अक्सर यह खबरें आती रहती हैं कि वह अपनी को-स्टार शिवांगी जोशी को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ देखा गया है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है और हमेशा इन खबरों को खारिज किया है।

यह भी पढ़ें: 'कंटेंट के नाम पर चांटा मारो...' Vishal Pandey पर हाथ उठाने के लिए अरमान मलिक के खिलाफ बोले कुशाल टंडन