Move to Jagran APP

Mallika Sherawat की हॉटनेस के दीवाने हुए गुणरत्न, विवियन डीसेना की कड़वी बातें सुन हैरान हुईं एक्ट्रेस

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 18 में शुरुआती एपिसोड से कुछ कंटेस्टेंट्स चर्चा में बने हुए हैं। बिग बॉस 18 का हाईलाइटिंग प्वाइंट गधराज रहा जो कि शो से जाने वाला एक तरह से पहला कंटेस्टेंट है। शो में कुछ लोगों के बीच बहस होते भी देखने को मिली है और अब मल्लिका शेरावत अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाती नजर आईं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 15 Oct 2024 09:26 AM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस 18' से मल्लिका शेरावत और विवियन डीसेना

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 18' का पहला वीकेंड का वार एपिसोड हॉटनेस और रोमांस से भरा नजर आया, जब 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की 'चंदा' यानी कि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने एंट्री ली। उन्होंने यहां होस्ट सलमान खान के साथ ढेर सारी मस्ती की। साथ ही घर के अंदर जाकर कंटेस्टेंट्स के साथ भी मौज मस्ती की। 

वीकेंड का वार एपिसोड में आईं मल्लिका ने अपने हुस्न का जलवा दिखाया। उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ डांस किया। मल्लिका ने 'नाम जलेबी' गाने पर डांस करते हुए घर के अंदर एंट्री ली। इस दौरान कंटेस्टेंट्स और वह एक दूसरे के साथ हल्कि फुल्कि फ्लर्टिंग करते भी नजर आए। मल्लिका ने करण वीर मेहरा की तारीफ की, तो गुणरत्न सदावर्ते उन्हें देख शर्माने लगे। 

मल्लिका को देख शर्माए गुणरत्न

सामने आए वीडियो में गुणरत्न, मल्लिका की तारीफ करते हैं, तो बाकी कंटेस्टेंट्स उन्हें एक्ट्रेस के नाम से चिढ़ाने लगते हैं। गुणरत्न इस दौरान शर्म के मारे तकिये में मुंह छुपा लेते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अविनाश हुए मल्लिका के सामने शर्टलेस

मल्लिका के घर के अंदर आने पर सभी कंटेस्टेंट् उनके सामने अपना हुनर दिखाने लगा। करण वीर मेहरा ने उनके साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया। वहीं, एक्ट्रेस ने जब अविनाश मिश्रा की बॉडी की तारीफ की, तो वह उनके सामने शर्टलेस ही हो गए। अविनाश ने शर्ट उतारकर मल्लिका के सामने जमकर ठुमके लगाए। उनका यह अंदाज देख सिर्फ मल्लिका ही नहीं, घरवाले तक हैरान हो गए।

विवियन को हुई चिढ़

एक बातचीत के दौरान मल्लिका ने विवियन डीसेना (Vivian Dsena) के गालों को छुआ। एक्ट्रेस ने उनकी जॉ लाइन की तारीफ करते हुए कहा कि ये इतनी शार्प है कि इससे सब्जी कट जाएगी। लेकिन विवियन को मल्लिका का उन्हें छूना पसंद नहीं आया। 

दरअसल, करण वीर, मल्लिका से कहते हैं, ''ये अभी जितना लाल पांडा हो रहा है दो-चार को छूने पर रुला चुका है। ये सुनकर मल्लिका, विवियन से पूछती हैं कि मैंने आपको टच किया आपको बुरा लगा? इस पर विवियन कहते हैं कि नहीं, मुझे अक्सर मुंह से बात करने की आदत है, हाथों से नहीं। फिर मल्लिका ने कहा- मैंने तो प्यार से टच किया था।'' इस पर विवियन कहते हैं कि अब आपको पता चल गया है तो आपको ध्यान रहेगा। उनका यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस 18' के मंच पर Mallika Sherawat ने Salman Khan को किया Kiss, फ्लर्ट करते ही शर्म से लाल हुए एक्टर