Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mc Stan की पहली बॉल पर सचिन तेंदुलकर ने मारा चौका, फिर जो हुआ उसे देख झूम उठे रैपर के फैंस, देखें वीडियो

Mc Stan ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। रैपर की पहली बॉल पर सचिन ने जोरदार चौका जड़ दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 21 Apr 2023 10:24 AM (IST)
Hero Image
mc stan bowls to sachin tendulkar and he hit four fans call it epic

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 जीतने के बाद एमसी स्टैन काफी पॉपुलर हो गए हैं। उन्होंने भी अपना दायरा बढ़ाया है और अब बॉलीवुड सहित दूसरे सेलेब से मिलना जुलना शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्हें क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट खेलते हुए देखा गया। हालांकि फैंस ने उन्हें इसके लिए भी जमकर ट्रोल किया।

सचिन तेंदुलकर संग एमसी स्टैन ने खेला क्रिकेट

गुरुवार को एमसी स्टैन ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट खेलते हुए देखा जा सकता है। रैपर को ऑल-ब्लैक आउटफिट में बॉलिंग करते देखा गया और उन्होंने ब्लैक ग्लासेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। जबकि बल्लेबाजी की तरफ सचिन तेंदुलकर थे जिन्होंने एक सिंपल सी रेट शर्ट और क्रीम कलर की पैंट पहनी थी। बाद में उन्होंने क्रिकेटर के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की और उन्हें कैप्शन दिया, "बॉलिंग विद द लेजेंड sachin tendulkar, क्रिकेट के भगवान, बहुत आभारी... हक से।”

View this post on Instagram

A post shared by MC STΔN 💔 (@m___c___stan)

फैंस कर रहे तारीफ

एमसी स्टैन के फैंस ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और प्रशंसकों में से एक ने ट्वीट किया, "एमसी स्टैन विथ सचिन तेंदुलकर GOAT x GOD। उनके संबंधित क्षेत्र में दो लिजेंड। एक अन्य फैन ने ट्वीट किया, "मास्टर ब्लास्टर सचिन के साथ MC Stan देखना अद्भुत है।" बता दें कि पोस्ट में एमसी स्टैन ने बॉलिंग और विद की स्पेलिंग गलत लिखी है, जिसे लेकर उनका मजाक उड़ रहा है।

कैप्शन को लेकर ट्रोल हुए एमसी स्टैन

रियलिटी शो बिग बॉस 16 जीतने के कुछ दिनों बाद, एमसी स्टैन ने अपने भारत टूर 'बस्ती का हस्ती' की घोषणा की। जो 7 मई को खत्म होने वाला है। रैपर ने अब तक पुणे, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद और इंदौर को कवर किया है, जबकि बाकी दौरे के अंत में उनका प्रदर्शन नागपुर, अहमदाबाद, जयपुर, कोलकाता और दिल्ली में होगा।