Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shiv Thakare: कैंसर से जूझ रहे थे बिग बॉस फेम शिव ठाकरे के फैन, डेथ की खबर सुन बुरी तरह टूटे एक्टर

Shiv Thakare शिव ठाकरे बिग बॉस 16 के पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है। हाल ही में बिग बॉस फेम इस एक्टर ने एक दुख भरी खबर शेयर की।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 19 Apr 2023 03:02 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shiv Thakare. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' फेम शिव ठाकरे की लोकप्रियता इस शो के बाद बढ़ती चली गई। फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं। यही वजह है कि बिग बॉस के फिनाले के दिनों में उन्हें जिताने के लिए लोगों ने रैली निकाली थी, और जमकर वोट किए थे। हालांकि, शिव यह शो नहीं जीत सके, लेकिन दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया। हमेशा ग्राउंडेड रहकर जिंदगी बिताने के लिए चर्चित शिव ठाकरे को हाल ही में एक ऐसी न्यूज मिली, जिसे सुन उनका मन उदास सा हो गया।

शिव ने शेयर की ये दुखद खबर

सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे के अकाउंट से ट्वीट किया गया, जिसमें यह बताया गया है कि उनके एक चाहने वाले की डेथ हो गई। एक्टर को जैसे ही इस बात का पता लगा, उन्होंने तुरंत अपने फैंस से कनेक्ट कर इस बात की जानकारी शेयर की। शिव ने ट्वीट किया, 'अभी-अभी मुझे हमारे परिवार (फैंस) से कैंसर से एक की मृत्यु की खबर मिली @_Sam_Sammy। दुख की इस घड़ी में मेरी सांत्वना उनके परिवार और दोस्तों के साथ है।'

शिव ठाकरे के ट्वीट पर कई फैंस ने दिवंगत फैन के लिए दुख व्यक्त किया है। लोगों ने शिव के कमेंट पर 'ओम शांति' लिखकर दुख व्यक्त किया है। एक फैन ने यह कमेंट किया, 'वह आपसे रिप्लाई चाहता था, और बदले में आपने एक ट्वीट किया, जो उसके लिए है। लाइफ कितनी अप्रत्याशित है।'

शिव ठाकरे वर्कफ्रंट

बात शिव ठाकरे के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें, तो एक्टर 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन में नजर आएंगे। इस शो के लिए उनका नाम कंफर्म हो चुका है। रोहित शेट्टी के इस शो से जुड़ने की खुशी पर उन्होंने कहा कि खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनना ही एक एडवेंचर की तरह है।

उन्होंने कहा कि यह शो सिर्फ अपने डर का सामना करने जैसा नहीं है, बल्कि अपनी आत्म शक्ति को पहचानने जैसा भी है। इस शो से जुड़ना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। मैंने अपनी जिंदगी में बहुत से डर का सामना किया है, और रोहित शेट्टी की गाइडेंस में खतरों के खिलाड़ी में खतरों से खेलने के लिए उत्साहित हूं।