Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan-Abdu Rozik: श्रीजिता डे ने एमसी स्टैन-अब्दु रोजिक को बताया बच्चा, तो अर्चना गौतम बोलीं- फेक हैं दोनों

MC Stan-Abdu Rozik रैपर एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक के बीच तनातनी का माहौल शांत होने का नाम नहीं ले रहा। इनके झगड़े पर अर्चना गौतम पहले ही चुटकी ले चुकी हैं। वहीं अब श्रीजिता डे ने भी इस पर कमेंट किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 26 Mar 2023 04:30 PM (IST)
Hero Image
File Photo of MC Stan and Abdu Rozik, Archana Gautam and Sreejia De

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली मंडली में पिछले कुछ दिनों से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सोशल मीडिया पर अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया। यह बात इतनी फैल चुकी है कि दोनों की टीम को सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा। वहीं, बिग बॉस के घर में उनके दोस्त बताए जाने वाले ही कुछ कंटेस्टेंट्स भी इस लड़ाई में कूद पड़े हैं। पहले शिव ठाकरे और अर्चना गौतम और अब श्रीजिता डे ने स्टैन-अब्दु की लड़ाई पर चुटकी ली है।

मंडली में आई दरार

अब्दु रोजिक ने कुछ दिन पहले यह कहकर सभी को चौंका दिया था कि मंडली खत्म हो चुकी है। उन्होंने अपनी तरफ से रैपर एमसी स्टैन के साथ दोस्ती खत्म होने की बात कही थी। अब्दु के इस बयान ने फैंस को बड़ा झटका दिया। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह बात आग की तरह फैल गई। दोनों की टीम ने एक दूसरे पर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया है। एक ओर दोनों की टीम एक दूसरे पर लगे आरोपों को नकारने में लगी है, तो दूसरी ओर बिग बॉस में उनके साथ समय बिताने वाले कंटेस्टेंट्स ने उनकी दोस्ती पर अपनी बात रखी है।

श्रीजिता डे ने कही यह बात

इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं श्रीजिता डे भी अब इस लड़ाई में कूद पड़ी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन अटेंड किया, जहां उनसे कई सारे सवालों के बीच एक सवाल एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक पर भी पूछा गया। एक्ट्रेस से जब पैपराजी ने दोनों के बीच चल रही तनातनी पर सवाल किया, तो उन्होंने कहा, ''अगर सच्चे दोस्त होते हैं, तो एक दूसरे को समझते हैं...वहां लड़ाइयां भी होंगी पर अगर दोस्ती सच्ची है, तो सब ठीक हो जाएगा।''

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'दोनों बच्चे लड़ रहे हैं'

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि अब्दु बहुत अच्छा लड़का है। वह सोच समझ के दोस्ती में कुछ नहीं करता है। उसके मन में यह चीजें नहीं आतीं। बाकी एमसी स्टैन भी अच्छा लड़का है। पता नहीं क्या हो गया। दोनों बच्चे लड़ रहे हैं।

अर्चना गौतम ने कही थी यह बात

श्रीजिता डे से पहले अर्चना गौतम ने इनके झगड़े पर चुटकी ली थी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दूध में नींबू डालोगे, तो दही तो बनेगा ही। इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने दोनों को फेक भी बताया है। एक्ट्रेस ने कहा कि दोनों ने गेम के लिए लड़ाई नहीं की। अब रियल लड़ाई लड़ रहे हैं।

शिव कराएंगे सुलह!

अर्चना गौतम और श्रीजिता डे से पहले शिव ठाकरे कई बार इनके झगड़े पर बोल चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनके रहते मंडली को कुछ नहीं होगा। इनके बीच कोई गलतफहमी है और कुछ ही दिनों में इनका झगड़ा भी खत्म हो जाएगा। शिव ने एक गेट टुगेदर की भी बात कही, जिसमें उन्होंने दोनों को बुलाने की बात कही थी।