Move to Jagran APP

'दो मिनट में भूत बना दूंगा', Bigg Boss 18 में बीजेपी नेता Tajinder Pal Bagga को खुलेआम मिली धमकी, मचा बवाल

बिग बॉस के इतिहास में कंटेस्टेंट्स के बीच एक से बढ़कर एक लड़ाई-झगड़े होते देखने को मिले हैं। लेकिन अब खुलेआम धमकी तक मिलने लग गई है। बिग बॉस 18 के हालिया एपिसोड में बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) को रजत दलाल ने खुलेआम धमकी दी है। दोनों के बीच पुरानी बात को लेकर बहस शुरू हो गई।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 08 Oct 2024 10:26 AM (IST)
Hero Image
तजिंदर पाल सिंह बग्गा और रजत दलाल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। शो की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स का स्वैग से स्वागत किया। वहीं, शो शुरू हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं बीता और दो कंटेस्टेंट्स के बीच जुबानी जंग तक शुरू हो गई।

पहले ही दिन हुआ घमासान

'बिग बॉस' शो ड्रामे, कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़े और एक दूसरे को दी जाने वाली धमकी को लेकर लंबे समय से बज बना है। वहीं, 'बिग बॉस 18' क पहले ही दिन इसकी झलक देखने को मिली। यहां दो तगड़े कंटेस्टेंट्स तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) और रजत दलाल (Rajat Dalal) के बीच जबरदस्त बहस होते देखने को मिली। दोनों के बीच जुबानी जंग इस कदर बढ़ गई कि रजत ने तजिंदर को मारने की धमकी तक दे डाली।

बाइक कंट्रोवर्सी पर चढ़ा पारा

'बिग बॉस 18' का प्रोमो सामने आया है। इसमें तजिंदर और रजत एक दूसरे से बात करते हुए देखे जा सकते हैं। दोनों के बीच पुरानी बाइक कंट्रोवर्सी को लेकर बहस छिड़ गई। दरअसल, कुछ वक्त पहले रजत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें देखा गया कि उनकी गाड़ी से एक बाइक को टक्कर लग गई। उस बाइक वाले से उसका हालचाल पूछने की बजाय रजत वहां से भाग निकले।

— Bol Bollywood (@TheBolBollywood) October 7, 2024

इसी मामले पर दोनों के बीच बहस छिड़ गई। तजिंदर ने रजत पर बाइक वाले को ठोकर मारने का आरोप लगाया। फिर रजत ने कहा कि पूरे भारत ने वो वीडियो देखा है, क्या उन्होंने बाइक वाले को गिरते देखा। इसके जवाब में तजिंदर ने कहा, हां मैंने देखा।

'दो मिनट में भूत बना दूंगा'

तजिंदर की बात सुनते ही रजत का पारा हाई हो गया। रजत ने कहा, ''हिसाब से बात करो, दो मिनट में भूत बना दूंगा। ये गेट न होता, तो ऐसा कर देता।'' इतना ही नहीं, उन्होंने तजिंदर को गाली तक दी, जिस पर दोनों की तू तू-मैं मैं और बढ़ गई।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Bigg Boss 18 में चार जोड़ी कपड़ा लेकर आने वाले BJP के तेज तर्रार नेता Tajinder Pal Bagga, मशहूर है जूता कांड