Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taaza Khabar Season 2: 'ताजा खबर' का दूसरा सीजन लेकर आ रहे भुवन बाम, इस बार मौत से शुरू होगी जिंदगी

ताजा खबर डिज्नी प्लस हॉटस्टार का शो है जिसमें Bhuvan Bam और श्रिया पिलगांवकर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। शो का निर्देशन हिमांक गौड़ ने किया है। ताजा खबर में भुवन ने ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया था जिसकी खबर सच हो जाती है। दूसरे सीजन में उन्हें अपनी इस जादुई ताकत की वजह से कुछ ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ेगा जो जिंदगी को दूसरे मोड़ पर ले जाएंगी।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Fri, 05 Apr 2024 04:56 PM (IST)
Hero Image
भुवन बाम स्टारर ताजा खबर के दूसरे सीजन की घोषणा हो गई है। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर यू-ट्यूबर भुवन बाम (Bhuvan Bam) अभिनीत ताजा खबर वेब सीरीज के दूसरे सीजन को हरी झंडी दे दी गई है। शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने टीजर के साथ सीजन का एलान किया। दूसरा सीजन पहले के मुकाबले ज्यादा इंटेंस और इमोशनल होने वाला है। 

टीजर में दिखाया गया है कि भुवन का किरदार वस्या अपने मोबाइल फोन की स्क्रीन पर खबर की हेडलाइन पढ़ रहा है- उद्योगपति वसंत गावड़े की हत्या। यह किरदार भुवन ही निभाते हैं। आगे के दृश्यों में दिखाया गया है कि भुवन के परिजन, दोस्त और सहयोगी उनके अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रो रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: OTT Releases: फर्रे, जोरम, TBMAUJ के साथ इतनी वेब सीरीज ओटीटी पर हुईं रिलीज, पढ़ें- कहां देखें?

शो के निर्माता भी हैं भुवन बाम

शो का निर्माण रोहित राज और भुवन ने अपने बैनर बीबी की वाइंस के बैनर तले किया है, जबकि निर्देशन हिमांक गौड़ का है। शो के लेखक हुसैन और अब्बास दलाल हैं। शो में भुवन के अतिरिक्त श्रिया पिलगांवकर, महेश मांजरेकर, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला, प्रथमेश परब और नित्या माथुर अहम किरदारों में हैं। 

भुवन ने दूसरे सीजन को लेकर कहा- ताजा खबर का पहला सीजन काफी पसंद किया गया था। इसकी भारी सफलता के लिए अपने फैंस को जितना शुक्रिया कहूं, कम है। वस्या का किरदार मेरे दिल के करीब है और कई मायनों में मैं इससे इत्तेफाक भी रखता हूं।

उसके सफर ने मुझे उसके जहन में और गहराई तक जाने के लिए प्रेरित किया। दूसरे सीजन के लिए एक बार फिर वस्या बनना अच्छा अनुभव रहा। इस किरदार की और कई बातों को एक्सप्लोर करने के लिए उत्सुक हूं। मैं खुश हूं कि मैंने इस शो से ओटीटी स्पेस में डेब्यू किया। 

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Movies in April- 'साइलेंस 2' और 'अमर सिंह चमकीला' समेत ओटीटी पर धमाल मचाने आ रहीं ये 17 फिल्में

ढिंढोरा के बाद ताजा खबर 

निर्देशक हिमांक गौड़ ने कहा कि जब हमने पहला सीजन बनाया तो हम एक जादुई ताकतों वाली दुनिया को लोगों तक लेकर जाना चाहते थे। अब दूसरा सीजन दर्शकों तक लाते हुए हमें खुशी हो रही है।'' भुवन बाम और हिमांक गौड़ इससे पहले ढिंढोरा शो कर चुके है, जिसमें भुवन ने 10 अलग-अलग किरदार निभाये थे।