Move to Jagran APP

Kaithal Vidhan Sabha Chunav Result 2024: आदित्य सुरजेवाला या लीलाराम... जानें कैथल में कौन किसपर भारी

हरियाणा विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को सम्पन्न हो चुके हैं। प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में वोटिंग हुई थी। चुनावों के बाद अब परिणाम की बारी है। कैथल विधानसभा सीट पर इस रोचक मुकाबला देखने को मिला। कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला को मैदान में उतारा है तो भाजपा ने एक बार फिर लीलाराम पर दांव लगाया है।

By Rajiv Mishra Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 07 Oct 2024 09:11 PM (IST)
Hero Image
कैथल विधानसभा सीट पर किसका पलड़ा भारी

डिजिटल डेस्क, कैथल। हरियाणा विधानसभा के चुनाव (Haryana Assembly Election Results) हो चुके हैं। चुनावों के बाद अब परिणाम की बारी है। कैथल विधानसभा सीट (Kaithal Vidhan Sabha Seat) पर भारतीय जनता पार्टी ने लीलाराम गुर्जर और कांग्रेस के आदित्य सुरजेवाला तो वहीं आम आदमी पार्टी ने सतबीर गोयल को मैदान में उतारा है।

कैथल सीट पर रुझानों के मुताबिक, कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला करीब 2000 मतों से आगे चल रहे हैं।

2019 में लीलाराम ने मारी थी बाजी

साल 2019 विधानसभा चुनाव में यहां से भाजपा के लीलाराम ने बाजी मारी थी। बीजेपी के लीलाराम को 72,664 वोट मिले थे। कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला को 71,418 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे। तीसरे पर रहे रामफल मलिक को 6,358 वोट मिले थे। इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने एक बार फिर लीलाराम को टिकट दिया है तो कांग्रेस ने रणदीप सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला को टिकट दिया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें