Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VP Dhankhar Hamirpur Visit: एक हजार जवान संभालेंगे उपराष्ट्रपति की सुरक्षा का जिम्मा, कार्यक्रम में इन चीजों पर रहेगी सख्त पाबंदी

VP Dhankhar Hamirpur Visit हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर शहर में छह जनवरी को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे। इस बाबत उपराष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था के लिए एक हजार पुलिस कर्मचारी तैनात होंगे। उपराष्ट्रपति को लेकर उपायुक्त हेमराज बैरवा ने बताया कि उपराष्ट्रपति के दौरे के दौरान कानून व्यवस्था को बेहतर बनाया गया है और सुरक्षा के सभी पुख्ता इंतजामात किए गए हैं।

By ranbir thakur Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 05 Jan 2024 02:17 PM (IST)
Hero Image
VP Dhankhar Hamirpur Visit: छह जनवरी को उपराष्ट्रपति धनखड़ हमीरपुर का दौरा करेंगे

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। हमीरपुर शहर में छह जनवरी को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के दौरे के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए एक हजार पुलिस कर्मचारी तैनात होंगे।

हमीरपुर शहर को 11 सेक्टर में बांटा गया है। उपराष्ट्रपति के दौरे के दौरान बिलासपुर, भोरंज, ऊना से आने वाले लोगों की बसों और अन्य वाहनों को दोसड़का और सुजानपुर व नादौन क्षेत्र से आने वाले वाहन मेन मार्केट बस स्टैंड से पुलिस लाइन तक पहुचेंगे। वहां से लोगों को उतारने के बाद उनके लिए बडू में पार्किंग व्यवस्था की गई है।

केवल मोबाइल फोन की होगी अनुमति

पुलिस अधीक्षक (हमीरपुर) डॉ. आकृति शर्मा ने पत्रकारों से कहा कि वीआइपी मूवमेंट एनआइटी हमीरपुर से शुरू होते ही कुछ देर के लिए यातायात रोक दिया जाएगा। आपातकालीन वाहनों की आवाजाही पर रोक नहीं होगी।  जो प्रतिभागी पुलिस लाइन के कार्यक्रम में भाग लेंगे, सुरक्षा की दृष्टि से वे केवल अपना मोबाइल फोन साथ ला सकते हैं।

इन चीजों पर रहेगी सख्त पाबंदी

हैंडबैग, पर्स, पानी की बोतल उन्हें लाने की अनुमति नहीं होगी। वहीं, उपायुक्त हेमराज बैरवा ने बताया कि उपराष्ट्रपति के दौरे के दौरान कानून व्यवस्था को बेहतर बनाया गया है। कार्यक्रम की तैयारियां की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Himachal Teachers Promotion: जनवरी में ही जारी हो TGT से प्रवक्ता पदोन्नति लिस्ट, टीजीटी कला संघ की प्रदेश सचिव से मांग

यह भी पढ़ें- Himachal News: सरकारी स्कूलों में अब छात्रों को पहली कक्षा से ही मिलेगा पढ़ाई के लिए हिंदी-इंग्लिश मीडियम चुनने का मौका; आदेश जारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें