Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरे खिलाफ झूठी खबर फैला रहा सरयू राय गैंग, यौन शोषण की फर्जी FIR वायरल होने पर भड़के बन्ना गुप्ता का बड़ा आरोप

Jharkhand Politics झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पूर्व मंत्री सरयू राय पर उनके खिलाफ यौन शोषण के आरोप में प्राथमिकी दर्ज होने की झूठी खबर फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरयू राय और उनके गैंग द्वारा लगातार उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। इस मामले में रांची और जमशेदपुर में प्राथमिकी दर्ज हुई है।

By Neeraj Ambastha Edited By: Mohit Tripathi Updated: Mon, 07 Oct 2024 09:56 PM (IST)
Hero Image
स्वास्थ्य मंत्री के विरुद्ध फर्जी एफआइआर वायरल होने का मामला।

राज्य ब्यूरो, रांची। झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने सोमवार को कहा कि उनके विरुद्ध यौन शोषण के आरोप में प्राथमिकी दर्ज होने की झूठी खबर चलाने तथा फर्जी एफआइआर वायरल करने में पूर्व मंत्री सरयू राय और उनके गैंग का हाथ है।

बन्ना गुप्ता ने कहा कि सरयू राय लगातार उनके विरुद्ध साजिश रच रहे हैं। इसमें वह गैंग ही सम्मिलित है, जिसने 23 अप्रैल 2023 को उनके विरुद्ध फर्जी वीडियो बनाकर प्रसारित किया था। फर्जी वीडियो बनाने के आरोप में जमशेदपुर में कुछ लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज की गई है, जिसका अनुसंधान चल रहा है।

बन्ना ने रांची स्थित अपने आवासीय कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन बुलाकर कहा कि चुनाव आ गया है तो इस तरह की साजिश सरयू राय द्वारा उन्हें बदनाम करने के लिए रची जा रही है। फर्जी एफआइआर पर भले ही सरयू ने अभी तक कुछ नहीं बोला हो, लेकिन इसमें उनके एक प्रिय पत्रकार, चिकित्सक और एक नेता सम्मिलित हैं। उनके प्रिय पत्रकार आनंद आहार पत्रिका घोटाले में भी आरोपी हैं। उन्होंने नेता और चिकित्सक का नाम नहीं बताया।

बन्ना ने कहा कि राजनीति कि कुंठित मानसिकता से ग्रसित सरयू कायर की तरह पीठ पर वार करते हैं और इस तरह की साजिश रचते हैं। वे चश्मा पहनकर देखें। उन्होंने कहा कि फर्जी एफआइआर मामले में रांची और जमशेदपुर में प्राथमिकी दर्ज हुई है।

रांची के सिटी एसपी ने भी कहा है कि इस तरह की कोई एफआइआर दर्ज नहीं हुई। उसमें एफआइआर दर्ज करानेवाले का न तो नाम है और न ही उसका आधार। थाना का भी नाम नहीं है।

बन्ना ने कहा कि सरयू को जमशेदपुर पूर्वी से टिकट नहीं मिल रहा है तो वे जमशेदपुर पश्चिमी के लिए तिकड़म लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार को दी सीधी चुनौती, कहा- घर-घर जाकर भरवाएंगे गोगो दीदी योजना का फार्म

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें