Move to Jagran APP

बेटे के साथ नाचते समय अचानक जमीन पर गिरे गरबा किंग, मौत का दिल दहला देने वाला Video वायरल

हार्ट अटैक से अचानक हो रही मौतों के मामले डराने वाले हैं। पिछले कुछ समय में ऐसी घटनाओं का सिलसिला लगातार बढ़ा है। अब पुणे में ऐसा ही एक हादसा हुआ है जहां अपने बेटे के साथ गरबा खेल रहे शख्स अचानक जमीन पर गिर जाते हैं और मौके पर ही उनकी मौत भी हो गई। पुणे में वह गरबा किंग के नाम से मशहूर था।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Tue, 08 Oct 2024 06:57 PM (IST)
Hero Image
पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (Photo- X)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में अचानक हार्ट अटैक आने और उससे होने वाली मौतों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अब एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो पुणे से वायरल हो रहा है, जहां गरबा किंग के नाम से मशहूर शख्स गरबा खेलते समय अचानक जमीन पर गिर पड़े और मौके पर ही मौत हो गई।

जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त वह अपने बेटे के साथ गरबा खेल रहे थे। मृतक शख्स का नाम अशोक माली है और वह पुणे में गरबा किंग के नाम से भी मशहूर थे। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अचानक असहज महसूस करते हैं और जमीन पर गिर जाते हैं।

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

घटना के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार अशोक मूल रूप से महाराष्ट्र के धुले जिले के शिंदखेड़ा तालुका के होल गांव के रहने वाले थे। गरबा को लेकर उनका जुनून और समर्पण लोगों के दिलों में खास जगह बना चुका था। घटना के बाद उनके परिवार और शुभचिंतकों के बीच शोक की लहर है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।