Move to Jagran APP

HPPA ASKO Recruitment 2024: हरियाणा में 1500 अटल सेवा केंद्र संचालकों की भर्ती के लिए आवेदन शनिवार तक

हरियाणा परिवार पहचान प्राधिकरण (HPPA) द्वारा राज्यभर के पंचायतों में तैनाती के लिए 1500 अटल सेवा केंद्र संचालकों (ASKO) की भर्ती (HPPA ASKO Recruitment 2024) के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। यह आवेदन प्रक्रिया शनिवार 6 जुलाई को समाप्त होने जा रही है। ऐसे इच्छुक उम्मीदवार जिन्होंने अभी तक आवेदन नहीं किया है वे अंतिम क्षणों का इंतजार किए बिना जल्द से जल्द अप्लाई कर लें।

By Rishi Sonwal Edited By: Rishi Sonwal Sat, 06 Jul 2024 08:01 AM (IST)
HPPA ASKO Recruitment 2024: आवेदन भर्ती की वेबसाइट, oprecruitment.hppa.in पर करें।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। हरियाणा सरकार के हरियाणा परिवार पहचान प्राधिकरण (HPPA) द्वारा अटल सेवा केंद्र संचालकों (ASKO) की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। राज्य सरकार के नागरिक संसाधन सूचना विभाग के अंतर्गत मासिक पारिश्रमिक आधार पर कुल 1500 पदों के लिए की जा रही इस भर्ती के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया शनिवार, 6 जुलाई को समाप्त होने जा रही है। ऐसे इच्छुक उम्मीदवार जिन्होंने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे अंतिम क्षणों का इंतजार किए बिना जल्द से जल्द अप्लाई कर लें।

HPPA ASKO Recruitment 2024: ऐसे करें आवेदन

ऐसे में जो उम्मीदवार हरियाणा HPPA में अटल सेवा केंद्र संचालक के तौर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस भर्ती की वेबसाइट, oprecruitment.hppa.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस पोर्टल पर उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

HPPA ASKO Recruitment 2024: चयन प्रक्रिया

हरियाणा परिवार पहचान प्राधिकरण द्वारा अटल सेवा केंद्र संचालकों की भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन दो चरणों वाली चयन प्रक्रिया से किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - HSSC Haryana Police Constable Recruitment: हरियाणा पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए 8 जुलाई तक ओपन रहेगी विंडो, जल्द कर लें अप्लाई

HPPA द्वारा 22 जून 2024 को जारी विज्ञापन (सं.01/19-21 एचपीपीए-11) के अनुसार अटल सेवा केंद्र ऑपरेटर पंचायतों में ग्राम सचिव द्वारा दिए गए कार्यों को मासिक पारिश्रमिक आधार पर और CRID/HPPA द्वारा दिए गए कार्यों को ट्रांजैक्शन आधार पर करेंगे। AKSO की तैनाती राज्यभर के पंचायतों में की जाएगी।

यह भी पढ़ें - UCO Bank Recruitment 2024: यूको बैंक में 544 अप्रेंटिस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, 16 जुलाई तक ऐसे करें अप्लाई