Move to Jagran APP

IDBI बैंक ने शुरू की 31 मैनेजर, AGM और DGM की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया, इस लिंक से करें अप्लाई 15 जुलाई तक

आइडीबीआइ बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) की वर्ष 2024-25 में दूसरे भर्ती चरण के अंतर्गत फाइनेंस और एकाउंट्स ऑडिट-इंफॉर्मेशन सिस्टम डिजिटल बैंकिंग एंड इमर्जिंग पेमेंट्स (DBEP) रिस्क मैनेजमेंट-इंफॉर्मेशन सिक्यूरिटी ग्रुप (ISG) सिक्यूरिटी और फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट ग्रुप विभागों में मैनेजर (ग्रेड बी) असिस्टेंट जनरल मैनेजर (AGM) और डिप्टी जनरल मैनेजर (DGM) के कुल 31 पदों पर भर्ती (IDBI Bank Recruitment 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है।

By Rishi Sonwal Edited By: Rishi Sonwal Wed, 03 Jul 2024 02:42 PM (IST)
IDBI Bank Recruitment 2024: बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, idbibank.in पर आवेदन कर सकते हैं।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। बैंक में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। आइडीबीआइ बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) की वर्ष 2024-25 में दूसरे भर्ती चरण के अंतर्गत विभिन्न विभागों में मैनेजर (ग्रेड बी), असिस्टेंट जनरल मैनेजर (AGM) और डिप्टी जनरल मैनेजर (DGM) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। बैंक द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (सं.04/ 2024-25) के मुताबिक फाइनेंस और एकाउंट्स, ऑडिट-इंफॉर्मेशन सिस्टम, डिजिटल बैंकिंग एंड इमर्जिंग पेमेंट्स (DB&EP), रिस्क मैनेजमेंट - इंफॉर्मेशन सिक्यूरिटी ग्रुप (ISG), सिक्यूरिटी और फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट ग्रुप विभागों में कुल 31 पदों पर भर्ती की जानी है।

IDBI Bank Recruitment 2024: इस लिंक से करें अप्लाई 15 जुलाई तक

ऐसे में जो उम्मीदवार IDBI बैंक द्वारा विज्ञापित मैनेजर, AGM और DGM की भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, idbibank.in के करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं और साथ ही अन्य लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

IDBI Bank Recruitment 2024: आवेदन से पहले जानें योग्यता

आइडीबीआइ बैंक द्वारा जारी भर्ती अधिसूचना के मुताबिक मैनेजर पदों के लिए उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित विषय के साथ स्नातक या पीजी होने चाहिए और आयु 25 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित वर्गों (जैसे - SC, ST, OBC, आदि) के उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी, अधिक जानकारी, अन्य पदों के लिए जरूरी योग्यता व अन्य विवरणों के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

यह भी पढ़ें - IBPS Clerk Notification 2024: राष्ट्रीय बैंकों में क्लर्क के 6 हजार पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी, आवेदन शुरू