Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अनिल एंटनी का भाजपा में शामिल होना बिल्कुल सही', एके एंटनी की पत्नी एलिजाबेथ का भावुक वीडियो वायरल

एके एंटनी की पत्नी एलिजाबेथ के बड़े बेटे अनिल एंटनी के बीजेपी में एंट्री को सही ठहराने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्रिश्चियन मेडिटेशन सेंटर के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया गया हैजिसमें वह बहुत भावुक नजर आ रही है और यह स्वीकार कर रही है कि वह अनिल एंटनी को भगवा पार्टी से मिले निमंत्रण के बारे में बहुत पहले से जानती थी।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Sat, 23 Sep 2023 03:42 PM (IST)
Hero Image
एके एंटनी की पत्नी एलिजाबेथ का भावुक वीडियो वायरल (Image: ANI)

तिरुवनंतपुरम, PTI। इसी साल अप्रैल में दिग्गज कांग्रेस नेता एके एंटनी के बड़े बेटे अनिल एंटनी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं, जिससे केरल में कांग्रेस पार्टी मुश्किल में पड़ गई है। इसी बीच एके एंटनी की पत्नी एलिजाबेथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बड़े बेटे के भाजपा में प्रवेश को उचित ठहराती नजर आ रही हैं।

क्रिश्चियन मेडिटेशन सेंटर के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें वह बहुत भावुक नजर आ रही है और यह स्वीकार करते नजर आ रही है कि वह अनिल एंटनी को भगवा पार्टी से मिले निमंत्रण के बारे में बहुत पहले से जानती थी।

प्रार्थनाओं के कारण बेटे को हुआ ये अवसर प्राप्त

वीडियो में एलिजाबेथ ने दावा किया कि उनके प्रार्थनाओं के कारण आज उनके बेटे को राजनिति में नया अवसर प्रदान हुआ है। उन्होंने कहा कि इससे उन मुद्दों को सुलझाने में भी मदद मिली जो उनके भाजपा में अप्रत्याशित प्रवेश के कारण परिवार में पैदा हुए थे।

हालांकि, उनके दोनों बेटे राजनीति में आना चाहते थे लेकिन, वंशवाद की राजनीति के खिलाफ हाल के चिंतन शिविर में कांग्रेस पार्टी द्वारा पारित प्रस्ताव एक झटका था। उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे के अच्छे भविष्य के लिए बहुत प्रार्थना की और तभी उन्हें अनिल का फोन आया।

यह भी पढ़े: धार्मिक नेता नहीं, आतंकवादी था हरदीप सिंह निज्जर; भारत पर हमला करने के लिए युवाओं को देता था प्रशिक्षण

भाजपा में एंट्री कांग्रेस के लिए झटका

एंटनी की पत्नी ने वीडियो में कहा, 'मेरा बेटा 39 साल का हो गया। उसने मुझे फोन किया और कहा कि उसे प्रधानमंत्री कार्यालय से फोन आया है और उन्होंने उससे भाजपा में शामिल होने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि वह और उनका परिवार कांग्रेस पार्टी में रहता है और उसमें विश्वास करता है, लेकिन उनके बेटे ने उनसे कहा कि अगर वह भाजपा में शामिल होंगे तो उन्हें अच्छे अवसर मिलेंगे।

हालांकि, उनके मन में भाजपा के प्रति अवमानना थी। एलिजाबेथ ने स्वीकार किया कि अनिल का भाजपा प्रवेश एके एंटनी के लिए एक झटका था और उन्हें चार दिन बाद टीवी चैनलों के माध्यम से इसके बारे में पता चला।

घर पर नहीं होगी राजनीति पर चर्चा

एलिजाबेथ ने कहा कि एंटनी ने बाद में अपने बेटे के फैसले को स्वीकार किया और इस शर्त पर जब चाहे घर आने को कहा कि घर में राजनीति पर चर्चा नहीं की जानी चाहिए। वीडियो में वह यह भी कहती नजर आई कि एंटनी उनकी प्रार्थनाओं के कारण कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) में सदस्य बने। विभिन्न समाचार चैनलों ने एलिजाबेथ का वीडियो प्रसारित किया, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो रहा है।

एके एंटनी या अनिल एंटनी ने अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी के बेटे अनिल एंटनी इस साल अप्रैल में भाजपा में शामिल हुए थे। भगवा पार्टी में शामिल होने के तुंरत बाद ही 'एकल परिवार के हितों की सेवा' करने के लिए कांग्रेस नेतृत्व के एक वर्ग की आलोचना की थी।

यह भी पढ़े: Assam: गौरव गोगोई की बढ़ी मुश्किलें, CM सरमा की पत्नी रिनिकी ने दायर किया 10 करोड़ मानहानि का मुकदमा