Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भाजपा को जानो' पहल के तहत मुइज्जू से मिले नड्डा, पढ़ें किन बातों पर हुआ करार?

भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को भाजपा को जानो पहल के तहत मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू से मुलाकात की।मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने पिछले एक दशक में भारत और मालदीव के संबंधों में हुई उल्लेखनीय प्रगति पर संज्ञान लिया। उन्होंने मालदीव में रुपे कार्ड से लेनदेन की शुरुआत और व्यापक आर्थिक एवं समुद्री सुरक्षा दृष्टिपत्र जारी किए जाने का स्वागत किया।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Mon, 07 Oct 2024 11:30 PM (IST)
Hero Image
'भाजपा को जानो' पहल के तहत मुइज्जू से मिले नड्डा

नई दिल्ली, एएनआई : भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को 'भाजपा को जानो' पहल के तहत मालदीव के राष्ट्रपति  से मुलाकात की।मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने पिछले एक दशक में भारत और मालदीव के संबंधों में हुई उल्लेखनीय प्रगति पर संज्ञान लिया। उन्होंने मालदीव में रुपे कार्ड से लेनदेन की शुरुआत और व्यापक आर्थिक एवं समुद्री सुरक्षा दृष्टिपत्र जारी किए जाने का स्वागत किया।

दोनों नेताओं ने स्वास्थ्य क्षेत्र में सहयोग बढ़ाने के विभिन्न अवसरों पर भी विचार किया।नड्डा ने भाजपा के सांगठनिक ढांचे एवं गतिविधियों को रेखांकित किया।

पार्टी के बीच रिश्तों को मजबूत करने पर व्यक्त की सहमति

साथ ही भाजपा एवं पीपुल्स नेशनल कांग्रेस के बीच वार्ताओं को बढ़ावा देकर पार्टी से पार्टी के बीच रिश्तों को मजबूत करने पर सहमति व्यक्त की ताकि साझेदारी व आपसी समझ को गहरा किया जा सके।