Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJP On Congress PM Pope Post: कांग्रेस अब हिंदुओं के अलावा ईसाई समुदाय को भी..., भाजपा नेता अनिल एंटनी ने बोला हमला

भाजपा नेता अनिल एंटनी ने सोमवार को जी 7 शिखर सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पोप फ्रांसिस से मुलाकात के खिलाफ अपमानजनक बयान देने के लिए केरल कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर एक समुदाय के खिलाफ है। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी का अपमान करने की कोशिश में पोप फ्रांसिस का अपमान किया है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Mon, 17 Jun 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस पार्टी हर एक समुदाय के खिलाफ- भाजपा नेता अनिल एंटनी

एएनआई, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी-7 शिखर सम्मेलन में पोप फ्रांसिस से मुलाकात की थी, जिस पर कांग्रेस की केरल इकाई ने अपमानजनक टिप्पणी की थी। हालांकि, बाद में इस पोस्ट को केरल कांग्रेस एक्स हैंडल से हटा दिया गया। वहीं, इस पोस्ट के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। भाजपा ने इस पोस्ट को ईसाई समुदाय का अपमान करार दिया है।

कांग्रेस ने किया पोप फ्रांसिस का अपमान

वहीं, भाजपा नेता अनिल एंटनी ने सोमवार को जी 7 शिखर सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पोप फ्रांसिस से मुलाकात के खिलाफ अपमानजनक बयान देने के लिए केरल कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर एक समुदाय के खिलाफ है। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी का अपमान करने की कोशिश में पोप फ्रांसिस का अपमान किया है।

कांग्रेस देती है गालीः अनिल एंटनी

उन्होंने आगे कहा कि केरल कांग्रेस के एक्स हैंडल किया गया पोस्ट बहुत निराशाजनक था। जी7 शिखर सम्मेलन ने पूरे देश और दुनिया को भारत और पीएम मोदी के बढ़ते कद को दिखाया। भारत एक स्थिरता प्रदाता के रूप में उभरा है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी हिंदू समुदाय को गाली देती रही है और अब उन्होंने ईसाई समुदाय को भी गाली देना शुरू कर दिया है। एंटनी ने आगे कहा कि कांग्रेस को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

पोस्ट में क्या था?

दरअसल, केरल कांग्रेस ने पीएम मोदी और पोप फ्रांसिस के साथ की तस्वीर शेयर की थी और कहा था कि आखिरकार, पोप को भगवान से मिलने का मौका मिला। हालांकि, बाद कांग्रेस ने बाद में इस पोस्ट को हटा लिया।

यह भी पढ़ेंः

Pakistan: बलूचिस्तान में गाड़ी पलटने से 5 पुलिसकर्मियों की मौत; कराची में पुलिस वाहन पर ग्रेनेड से हमला

Kanchanjunga Train Accident: 'अनाथ हो गई है रेलवे, यात्रियों के लिए तो अब सिर्फ…';सीएम ममता को क्यों याद आया गैसल रेल हादसा