Move to Jagran APP

'क्या मुलायम सिंह यादव ने झूठ कहा था', अखिलेश-रामगोपाल के सामने पीएम मोदी ने क्यों दिलाई दिवंगत नेता के इस बयान की याद

पीएम मोदी ने राज्यसभा में सरकार पर लग रहे जांच एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर जवाब दिया। पीएम ने इस दौरान आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर तंज कसा। साथ ही उन्होंने मुलायम सिंह यादव के एक बयान की भी याद दिलाई। उन्होंने कहा कि अब आपस में AAP और कांग्रेस साथी बन गए हैं। हिम्मत है तो AAP वाले कांग्रेस पार्टी से जवाब मांगे।

By Jagran News Edited By: Manish Negi Wed, 03 Jul 2024 02:20 PM (IST)
पीएम मोदी का विपक्ष पर भ्रष्टाचार को लेकर तंज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। संसद सत्र की कार्यवाही के दौरान वार-पलटवार का दौर जारी है। विपक्षी दल जहां केंद्र सरकार पर विभिन्न आरोप लगाकर जुबानी वार करने से नहीं चूक रहे। तो वहीं, सत्ता पक्ष भी पलटवार कर रहा है। पीएम मोदी ने बुधवार को राज्यसभा में भाषण दिया। अपने संबोधन में मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर प्रहार किया।

मोदी ने इस दौरान सपा के दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव का भी जिक्र किया। दरअसल, मोदी जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोपों पर जवाब दे रहे थे। मोदी ने कहा, केंद्र की जांच एजेंसियों पर आरोप लगाए गए हैं। जांच एजेंसियों का सरकार दुरुपयोग कर रही है, ऐसा कहा ​गया है।'

शराब घोटाला करे AAP, भ्रष्टाचार करे AAP, बच्चों के क्लासरूम बनाने में घोटाला करे AAP, पानी तक में घोटाला करे AAP, AAP की शिकायत करे कांग्रेस, AAP को कोर्ट तक घसीट कर ले जाए कांग्रेस और कार्रवाई हो तो गाली दें मोदी को।

AAP और कांग्रेस साथी

मोदी ने कहा कि अब आपस में AAP और कांग्रेस साथी बन गए हैं। हिम्मत है तो AAP वाले कांग्रेस पार्टी से जवाब मांगे। कांग्रेस देश को बताए कि कांग्रेस ने प्रेस वार्ता करके AAP के घोटालों के इतने सारे सबूत देश के सामने रखे थे, वो सबूत सच्चे थे या झूठे थे?

मुलायम सिंह का जिक्र

पीएम ने अखिलेश और रामगोपाल यादव के सामने मुलायम सिंह का जिक्र भी किया। मोदी ने कहा कि मुलायम सिंह ने कहा था, 'कांग्रेस से लड़ना आसान नहीं है। वह जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर विपक्षी दलों को फंसाती है।' पीएम ने रामगोपाल की तरफ इशारा करते हुए पूछा कि क्या मुलायम जी ने झूठ बोला था।