Move to Jagran APP

नवनीत राणा बोलीं- मुझे जिंदगी भर रहेगी इस बात की चिंता, जानिए क्यों कहा मैं हारकर भी जीत गई हूं

महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से भाजपा की टिकट पर चुनाव हारने वालीं नवनीत राणा ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मैं हारकर भी जीत गई हूं। बता दें कि 2019 में नवनीत राणा ने निर्दलीय लोकसभा चुनाव जीता था। उनके पति रवि राणा विधायक हैं। लोकसभा चुनाव से पहले नवनीत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वाइन की थी।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Fri, 14 Jun 2024 09:23 AM (IST)
Navneet Rana News: भाजपा नेता नवनीत राणा (फोटो- फाइल)

एएनआई, नागपुर। भाजपा नेता नवनीत राणा ने कहा मैं हारकर भी उस वक्त जीत गई जब नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ली। उन्होंने कहा कि एक बात की हमेशा चिंता रहेगी कि 2019 में अमरावती की जनता ने मुझे निर्दलीय दिल्ली भेजा। मगर इस बार मैंने ऐसा क्या हुआ कि मेरी जनता से मुझे हरा दिया।

यह भी पढ़ें: 6371 शिक्षकों की होगी भर्ती, दोबारा खोलेंगे अन्ना कैंटीन; चंद्रबाबू नायडू के पांच बड़े फैसले

बता दें कि नवनीत राणा ने 2024 लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की टिकट पर लड़ा था। कांग्रेस प्रत्याशी बलवंत बसवंत वानखड़े ने उन्हें 19731 मतों से चुनाव हराया है। नवनीत राणा फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। उन्होंने विधायक रवि राणा से विवाह किया है। साल 2019 नवनीत राणा ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर 36951 मतों से जीत दर्ज की थी।

हैदराबाद में दिया था 15 सेकेंड वाला बयान

नवनीत राणा ने चुनाव प्रचार के दौरान ओवैसी के गढ़ में एक विवादित बयान दिया था। 'असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई ने कहा था, पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दें ताकि हम उन्हें दिखा सकें कि हम क्या कर सकते हैं', मैं कहना चाहती हूं कि आपको 15 मिनट लग सकते हैं, मगर हमें सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे। राणा के इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने भी पलटवार किया था।

यह भी पढ़ें: क्या आंध्र प्रदेश में अमित शाह को आया था गुस्सा? वायरल वीडियो पर BJP नेता तमिलिसाई ने दिया जवाब