Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Prime Day Sale 2024 में एपल और सैमसंग के स्मार्टफोन पर मिलेगी बंपर छूट, इस दिन शुरू हो रही सेल

अमेजन की प्राइम डे सेल 20 और 21 जुलाई को लाइव हो रही है। सेल में एपल और सैमसंग के स्मार्टफोन्स को अच्छे-खासे डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। सेल में खरीदारी करने से ग्राहकों की हजारों रुपये की बचत होगी। इस सेल में दूसरे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और होम अप्लायंसेज पर भी बचत करने का शानदार मौका मिलेगा।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 09 Jul 2024 11:00 PM (IST)
Hero Image
अमेजन पर यह सेल जल्द ही शुरू होने जा रही है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। शॉपिंग करने की तैयारी कर रहे हैं तो थोड़ा इंतजार करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर साल की सबसे बड़ी सेल में से एक Prime Day Sale शुरू होने जा रही है। सेल में ग्राहकों को लेटेस्ट स्मार्टफोन कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा।

सेल में कौन से फोन डिस्काउंट पर मिलेंगे। इसका खुलासा पहले ही किया जा चुका है। सेल में ग्राहकों को पास Samsung, Motorola, OnePlus, iQOO, Honor, realme, Lava सहति कई कंपनियों को फोन खरीदने का मौका होगा।

स्मार्टफोन्स पर मिलेंगी बेहतरीन डील

iPhone 15 Series: आईफोन 16 आने से पहले 15 सीरीज के सभी मॉडल्स को ऑफर्स के साथ खरीदने का शानदार मौका मिलेगा। अमेजन की प्राइम सेल में ग्राहक यहां हजारों रुपये की बचत कर पाएंगे। iPhone 14 और iPhone 13 मॉडल भी सेल में छूट पर मिलेंगे।

Samsung Galaxy S23 Ultra: अमेजन की आगामी सेल में सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स भी डिस्काउंट के साथ बेचे जाएंगे। सीरीज के सभी मॉडल्स पर फ्लैट डिस्काउंट के अलावा बैंक और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा होगी।

Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Ultra: अगर आप Xiaomi के महंगे फोन खरीदना चाह रहे हैं तो अमेजन ने लेटेस्ट Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Ultra पर भारी छूट की घोषणा कर दी है। दोनों स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित हैं और इनमें 50MP Leica कैमरा है।

ओप्पो F25 प्रो: अगर आप बजट कैमरा स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो सेल में ओप्पो F25 प्रो आपके लिए एक बेहतरीन डील होगी। वर्तमान में इसकी कीमत 23,999 रुपये है। जल्द ही सेल शुरू होने वाली है। जहां यह कम कीमत में बेचा जाएगा।

कब शुरू होगी सेल

अमेजन की प्राइम डे सेल 20 और 21 जुलाई को अमेजन पर लाइव होगी। इस सेल में न सिर्फ स्मार्टफोन्स को डिस्काउंट के पेश किया जाएगा बल्कि, दूसरे गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस भी यहां छूट के साथ मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- 256GB स्टोरेज, 125w चार्जिंग और पावरफुल चिपसेट वाले फोन की सेल आज होगी लाइव, ऑफर्स में करें खरीदारी