Move to Jagran APP

प्रेम‍िका के साथ पकड़े गए क‍िशोर ने दारोगा के घर में लगाई फांसी, चंडीगढ़ से ब‍िजनौर ला रही थी पुल‍िस

Bijnor News चंडीगढ़ से बिजनौर लाए जा रहे एक युवक ने पुलिस हिरासत में फांसी लगाकर जान दे दी। युवक ने बिजनौर में दारोगा के आवास पर फांसी लगाई है। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। शामली में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के गांव मुंडाखेड़ी में तैनात को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 14 Oct 2024 11:33 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, बिजनौर। पुलिस हिरासत में रविवार रात घटना शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दयानंद नगर में किशोर ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस प्रेमी युगल को चड़ीगढ़ से बरामद कर बिजनौर ला रही थी। रास्ते में दारोगा अपने भाई सतेंद्र के मकान में रुका था।

देर रात किसी समय किशोर ने दारोगा के भाई के आवास के कमरे में फांसी लगा ली। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। शामली में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के गांव मुंडाखेड़ी में तैनात को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है।

स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव मुंडाखेड़ी निवासी 17 वर्षीय दीपक पुत्र अरविंद सिंह क्षेत्र के एक गांव निवासी एक लड़की को शनिवार को लेकर चला गया था। किशोरी के पिता ने स्योहारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपित किशोर के एक दोस्त को हिरासत में ले लिया था। किशोर ने बताया था कि दोनों चंडीगढ़ गए हैं।

प्रेमी युगल को बिजनौर ला रही थी पुलिस

थाने के दारोगा सुनील कुमार, महिला और पुरूष सिपाही के साथ उन्हें बरामद करने के लिए चंडीगढ़ कर चले गए। रविवार को प्रेमी युगल को चंड़ीगढ़ से बरामद कर लिया था। दारोगा सुनील दोनों सिपाहियों के साथ प्रेमी युगल को लेकर बिजनौर आ रहा था।

रविवार रात युगल के साथ दारोगा अपने भाई के आवास शामली जिले में रूक गए। देर रात किशोर ने आवास के एक कमरे में खुद को फांसी लगा ली। उसकी मौके पर मौत हो गई। बाबरी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है। वहीं किशोर के गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। स्वजन को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, किशोर ने किशोरी से मंदिर में शादी भी कर ली थी।

तमंचे एवं कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, नूरपुर। मुरादाबाद मार्ग पर ग्राम हसुपुरा के पास से पुलिस ने एक युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया। प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक हसुपुरा गांव स्थित एक मंदिर के निकट संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है।

उप निरीक्षक देवी प्रसाद गौतम ने पुलिस बल के साथ उक्त युवक को हिरासत में ले लिया। युवक ने अपना नाम फरमान निवासी महेशरा जनपद अमरोहा बताया। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा एवं चार कारतूस बरामद करते हुए उसका चालान कर दिया।

इसे भी पढ़ें: कोटा-इटावा एक्सप्रेस से घर आ रही युवती का अपहरण, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

इसे भी पढ़ें: कानपुर-इटावा हाईवे पर भीषण हादसा, ट्राला की टक्कर से डंपर में घुसी कार; पांच लोगों की मौत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।