Move to Jagran APP

Raid in Hotels: छापा पड़ते ही मची भगदड़, कमरों में मिले... दनादन 8 होटलों पर जड़ा ताला

Raid in Hotels अवैध रूप से चल रहे आठ होटलों पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें सील कर दिया है। सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई में जीटी रोड सर्विस लेन पर स्थित ओम पैलेस होटल राजेंद्र नगर एमफोरयू सिनेमा के पास ब्लू मून होटल देव इन होटल राजेंद्र नगर मदर डेयरी के पास औरचिड होटल रायल ब्लू होटल समेत आठ होटलों को सील किया गया।

By prabhat pandey Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 16 Oct 2024 12:17 AM (IST)
Hero Image
Raid in Hotels: गाजियाबाद के साहिबाबाद में आठ होटल सील किए गए हैं। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। Hotels Sealed in Sahibabad उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बार फिर होटल पर बड़ी कार्रवाई हुई है। साहिबाबाद में कोतवाली क्षेत्र में अवैध रूप से चल रहे होटलों के खिलाफ मंगलवार को पुलिस ने एक्शन लिया। इस दौरान आठ होटल को सील कर दिया गया।

वहीं, होटलों पर पुलिस का छापा पड़ते ही भगदड़ मच गई। (Deh Vyapar) इस दौरान पुलिस होटलों में मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ की तो वे रजिस्ट्रेशन के कागज नहीं दिखा पाए, जिसके बाद पुलिस ने होटलों को सील कर दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से होटलों के मालिकों में हड़कंप मचा है।

अवैध रूप से चल रहे थे होटल

सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र में पूर्व में होटलों की चेकिंग की गई थी। इस दौरान पाया गया कि कई होटल बिना वैध प्रपत्रों के चल रहे थे।

इन होटलों को किया गया सील

इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट को पत्राचार किया गया। उसी कड़ी में मंगलवार को उनके नेतृत्व में पुलिस की टीम क्षेत्र में पहुंची। जहां उन्होंने जीटी रोड सर्विस लेन पर ओम पैलेस होटल राजेंद्र नगर एमफोरयू सिनेमा के पास ब्लू मून होटल, देव इन होटल, राजेंद्र नगर मदर डेयरी के पास औरचिड होटल, रायल ब्लू होटल, सनशाइन होटल, कम्फर्ट इन होटल, राम कृष्ण विहार में सनसाईन होटल को सील करने की कार्रवाई की गई।

पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर छीना मोबाइल

लोनी में अंकुर विहार थाना क्षेत्र की खन्ना नगर पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर सोमवार शाम एक बदमाश ने आटो से जा रहे युवक का मोबाइल छीन लिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बदमाश हो गए थे फरार

बागपत खेकड़ा सकरोद गांव के आस मोहम्मद सोमवार शाम आटो में बैठकर लोनी से घर जा रहे थे। इस दौरान खन्ना नगर चौकी से लगभग 100 मीटर की दूरी धनु राम स्वीट के सामने दो बाइक सवार बदमाश आए। उनमें से एक ने उनका मोबाइल छीन लिया। जब तक वह कुछ समझ पाते बदमाश फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- CBI ने दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर और SI को 10 लाख की रिश्वत लेते पकड़ा, मुकदमे से बचाने के लिए की थी एक करोड़ की डील

उन्होंने बदमाशों का पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं आए। उन्होंने राहगीरों से भी बदमाशाें को पकड़ने के लिए मदद मांगी लेकिन किसी ने मदद नहीं की।

यह भी पढ़ें- दिल्ली की जेलों में अत्यधिक भीड़ पर हाईकोर्ट ने जताई चिंता, खाली पदों को भरने के दिए निर्देश

सहायक पुलिस आयुक्त अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें