Move to Jagran APP

कानपुर में हादसा: स्टेयरिंग जाम होने से खंभे से टकराई स्कॉर्पियो, बाद में नाले में जा घुसी; चार घायलों को हैलट भेजा गया

कानपुर के स्वरूप नगर में स्टेयरिंग जाम होने से एक स्कॉर्पियो कार नाले में जा घुसी। नाले में गिरने से पहले कार एक खंभे से भी टकराई। गनीमत रही कि कार सवार चारों युवकों को हल्की चोट आई है। सभी को हैलट अस्पताल भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक सभी परमट मंदिर से लौट रहे थे। हादसा चन्द्रशेखर आजाद कृषि प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के नजदीक हुआ।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Tue, 08 Oct 2024 05:56 AM (IST)
Hero Image
नाले में घुसी स्कॉर्पियो और मौके पर मौजूद लोग।

जागरण संवाददाता, कानपुर। स्वरूप नगर में सोमवार रात को एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार की स्टेयरिंग जाम होने की बाद कार अनियंत्रित होकर पोल से टकराने के बाद नाले में जा घुसी। हादसे में कार सवार चार लोग चुटहिल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें एलएलआर अस्पताल भेजा।

यह भी पढ़ें: जवानी ‘लौटाने’ वाले राजीव-रश्मि का सबसे बड़ा झूठ, झांसे में आए लोगाें ने एक-एक कर खोली पोल!

थाना प्रभारी सूर्यबली पांडेय ने बताया कि गोविंद नगर निवासी ऋषभ कुशवाहा इलाके में रहने वाले अपने दोस्त अंकित, दुर्गेश और रौनक के साथ सोमवार रात को स्कॉर्पियो कार से परमट मंदिर गया था। जहां से लौटते वक्त चन्द्रशेखर आजाद कृषि प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के गेट नंबर तीन के पास अचानक कार की स्टेयरिंग जाम हो गई।

इसके बाद कार अनियंत्रित होकर टेलीफोन के पोल से टकराने के बाद नाले में जा घुसी। गनीमत ये रही कि हादसे में चारों लोग मामूली रूप से चुटहिल हुए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए हैलट अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: गंगा-यमुना की बाढ़ और बारिश से तबाह हुई फसल, 2043 किसानों को मिलेगा मुआवजा; शासन को भेजी गई सर्वे रिपोर्ट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें