Move to Jagran APP

Kushinagar News: बाजार से घर जा रही युवती की जबरन भरी मांग, पुलिस से बोली- आरोपी को पकड़कर लाइए थाने

कुशीनगर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। कसया बाजार में एक युवती के साथ सरेआम छेड़खानी की गई और उसके माथे पर जबरन सिंदूर लगा दिया गया। आरोपी युवक बाइक पर सवार था और अपने साथी के साथ फरार हो गया। पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है और मांग की है कि पहले आरोपी को गिरफ्तार किया जाए उसके बाद ही वह सिंदूर धोएगी।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 23 Oct 2024 10:08 AM (IST)
Hero Image
मांंग में सिंदूर भरने की घटना की हड़कंप मच गया है।- जागरण
जागरण संवाददाता, कसया, कुशीनगर। उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती संग ऐसी घटना हो गई है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जा रहा है। कुशीनगर के कसया में सरेआम भरे बाजार में बाइक सवार मनबढ़ युवक ने फिल्मी स्टाइल में एक युवती की मांग में जबरन सिंदूर भर दिया। इसके बाद आराम से साथी संग फरार हो गया। मंगलवार दोपहर लगभग दो बजे हुई इस घटना को लेकर सनसनी फैल गई तो चर्चा का बाजार भी गरम हो गया।

इधर स्वजन के साथ युवती थाने पहुंची और तहरीर सौंपी। जब थानेदार ने मांग में पड़े सिंदूर को धुलने को कहा तो बोली कि पहले मनबढ़ को पकड़ कर थाने लाइए, तब धुलेंगे सिंदूर। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है।

बताया जा रहा है कि कसया के कुरमौटा का अनिल गुप्ता छह माह से युवती के पीछे पड़ा था। कुछ दिन पूर्व युवती के मकान के सामने सिटी बजाने को लेकर दोनों के स्वजन के बीच विवाद भी हुआ था और मामला थाने भी पहुंचा था। समझा बुझाकर और युवक को चेतावनी देकर मामला शांत कराया गया।

इसे भी पढ़ें-प्राकृतिक मेंथा आयल होगा सस्ता, सिंथेटिक महंगा; किसानों व कारोबारियों को मिलेगी बड़ी राहत

इस बीच स्वजन 16 नवंबर को युवती की शादी तय कर उसकी तैयारी में लगे थे। बताया जा रह है कि युवती छोटी बहन को साथ लेकर घर से कुछ दूरी स्थित एक दुकान पर गई और वहां से खाने का कुछ सामान लेकर घर लौट रही थी।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।- जागरण


कसया-गोरखपुर मार्ग पर कर्बला के समीप पहुंची थी कि एक बाइक पर सवार दो युवक पीछे से आए। बाइक रोकी और पीछे बैठे अनिल ने युवती की मांग में सिंदूर डाल दिया, इसके बाद वहां से फरार हो गया। घर जाकर युवती ने स्वजन को घटना की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें-साइबर ठगों ने बुजुर्ग महिला को बनाया 24 घंटे के लिए डिजिटल अरेस्‍ट, खाते से उड़ाए 32 लाख रुपये

तहरीर लेने के बाद जब थानेदार ने सिर से सिंदूर धुलने को कहा तो आक्रोशित युवती बोली कि पहले उसे (आरोपित) पकड़ कर थाने ले आइए, उसके बाद ही सिर में लगा सिंदूर धुलेंगे। प्रभारी निरीक्षक गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है, शीघ्र ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।