Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mainpuri News : जेल के टॉयलेट में महिला बंदी ने फंदा लगाकर दी जान, पति की हत्या के जुर्म में थी बंद

Mainpuri News in Hindi बता दें कि फंदे से उतारकर महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच के बाद डाक्टरों ने लाली को मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में जेल अधीक्षिका कोमल मंगलानी ने बताया कि लाली अपने पति के हत्या के आरोप में जेल में थी बीते 30 सितंबर को ही उसके विरद्ध चार्जशीट दाखिल हुई थी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 06 Oct 2024 08:03 PM (IST)
Hero Image
पति की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 जुलाई को गिरफ्तार कर भेजा था जेल

जागरण संवाददाता, मैनपुरी: पति की हत्या के आरोप में निरुद्ध चल रही महिला बंदी ने जिला कारागार के शौचालय में साड़ी का फंदा लगा लिया। जेल प्रशासन द्वारा महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने इलूसे मृत घोषित कर दिया।

बिछवां थाना क्षेत्र के गांव देवगंज निवासी 28 वर्षीय लाली को पति धर्मेंद्र की हत्या के मामले में 24 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। रविवार की शाम लाली महिला बैरक के बाहर अन्य महिला बंदियों के साथ मौजूद थीं। इस बीच वह लघुशंका जाने की बात कहकर शौचालय चली गईं। जहां साड़ी का फंदा लगा लिया।

काफी देर तक वह बाहर नहीं निकली तो साथी महिला बंदियों ने शौचालय का दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जबाव न आने पर धक्का मारकर दरवाजा खोला। जानकारी मिलने के बाद जेल प्रशासन में खलबली मच गई। फंदे से उतारकर महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच के बाद डाक्टरों ने लाली को मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में जेल अधीक्षिका कोमल मंगलानी ने बताया कि लाली अपने पति के हत्या के आरोप में जेल में थी, बीते 30 सितंबर को ही उसके विरद्ध चार्जशीट दाखिल हुई थी। संभवत: उसके ही तनाव में उसने यह कदम उठाया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें