Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saharanpur News: शेखपुरा में अराजकता व पुलिस पर पथराव के मामले में 20 नामजद, कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा

सहारनपुर के शेखपुरा कदीम में हुई अराजकता और पुलिस पर पथराव के मामले में पुलिस ने प्रदर्शन का आह्वान करने वाले कारी नौशाद समेत 20 नामजद और कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों पर बलवा करना शांति व्यवस्था के लिए खतरा उत्पन्न करना मार्ग अवरुद्ध करना पुलिस के कार्य में बाधा डालना आदि के आरोप हैं। पुलिस ने अब तक 13 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Kapil Kumar Kumar Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 06 Oct 2024 08:07 PM (IST)
Hero Image
शेखपुरा से जुलूस के रूप में पुलिस चौकी की और जाते मुस्लिम समाज के लाेग

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। शेखपुरा कदीम में अराजकता और पुलिस पर पथराव के मामले में पुलिस की ओर से प्रदर्शन का आह्वान करने वाले कारी नौशाद समेत 20 नामज़द और कई अज्ञात के विरुद्ध मुक़दमा दर्ज किया है।

कोतवाली देहात थान प्रभारी चंद्रसेन सैनी ने बताया कि आरोपितों पर बलवा करना, शांति व्यवस्था के लिए खतरा उत्पन्न करना, मार्ग अवरुद्ध करना, पुलिस के कार्य में बाधा डालना आदि के आरोप में धारा 190, 191(2), 352, 351(3), 125, 221, 223, 121(1), 126 (1) और आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम की धारा 7 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें कई धारा गैर जमानती हैं।

यह भी पढ़ें- Saharanpur Gangrape Case: बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल के बेटों की दो दिन की न्यायिक रिमांड मिली

ये आरोपित दबोचे

पुलिस ने अभी तक तसलीम पुत्र मुर्सलीन तेली, डॉ. तस्लीम पुत्र अब्दुल सत्तार, तनवीर पुत्र शब्बीर, शानू पुत्र नफीस अहमद, गुलशाद पुत्र सनव्वर, गालिब पुत्र सनव्वर, कैसर पुत्र किस्वर, नूर मोहम्मद पुत्र शमशेर, राशिद पुत्र दिलशाद घोसी, साजिद पुत्र कल्लू घोसी, इमरान पुत्र जहूर हसन, मसरूर पुत्र याकूब और सुहैल पुत्र सुभान को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपित थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के शेखपुरा कदीम के निवासी हैं।

यह भी पढ़ें- NIA RAID : एनआइए की देवबंद में छापेमारी, संदिग्ध को उठाया- लैपटाॅप भी साथ ले गई टीम; स्थानीय पुलिस से फोर्स लेकर की कार्रवाई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें