Move to Jagran APP

UP News: रोटी पर थूकने का वीडियो वायरल, होटल खलीफा को सील करने की मांग

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में होटल खलीफा में खाने पर थूकने का वीडियो वायरल हुआ। इसको लेकर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने शिकायत दर्ज कराई और होटल को सील करने की मांग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। होटल संचालक और रोटी बना रहे युवक को बुलवाया गया है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 15 Oct 2024 09:33 PM (IST)
Hero Image
प्रसारित वीडियो में रोटी बनाता युवक। वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। खाने पर थूकने का एक और मामला सामने आया है। वायरल वीडियो में शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र स्थित होटल खलीफा का बताया जा रहा है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मामले में की शिकायत करते हुए होटल पर सील लगाने की मांग की है।

यह है पूरा मामला

जनपद में एक बार फिर खाद्य पदार्थों को अपवित्र करने का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाना सिटी कोतवाली पहुंचे और वीडियो के साथ ही लिखित शिकायत दी। 

उनका आरोप है कि होटल पर रोटी बना रहा युवक उसपर थूक लगाते हुए वीडियो में दिखाई दे रहा है। उन्होंने होटल को सील किए जाने तथा संचालक पर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कराने की मांग की। 

वीडियो मिला है। होटल संचालक और रोटी बना रहे युवक को बुलवाया गया है। मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

-धर्मेंद्र कुमार, प्रभारी नगर कोतवाली

बजरंग दल के कार्यकर्ता शक्ति राणा ने बताया कि वीडियो सामने आने पर थाने पर शिकायत दी गई है। जिहादी मानसिकता रखने वाले लोग कभी थूक तो कभी मूत्र मिलाकर खाने-पीने की सामग्री की पवित्रता नष्ट कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और इस तरह के जो भी होटल संचालित हैं उनकी जांच की जानी चाहिए।

चोरी के मोबाइलों समेत वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

संवाद सूत्र, गंगोह। कोतवाली पुलिस ने एक वांछित अभियुक्त को चोरी के मोबाइलों के साथ गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है। दीपक कपिल पुत्र बृज भूषण शर्मा निवासी ग्राम उमरपुर थाना गंगोह ने पिछले माह उसके डीपी कैफे एंड रेस्टोरेंट रेस्टोरेंट से लैपटॉप व मोबाइल फोन चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

पुलिस ने उक्त घटना का अनावरण करते हुए अभियुक्त कन्हैया निवासी मोहल्ला छत्ता पदम सिनेमा के पीछे गंगोह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जिसके कब्जे से लैपटॉप तथा मोबाइल बरामद किए जा चुके हैं। 

एक अन्य अभियुक्त हिमांशु उर्फ भीम पुत्र राजकुमार निवासी मोहल्ला छत्ता पदम सिनेमा के पीछे गंगोह लगातार वांछित चल रहा था। पुलिस ने उक्त अभियोग से संबंधित वांछित अभियुक्त हिमांशु उर्फ भीम को मुखबिर की सूचना पर विद्यार्थी तिराहे से गिरफ्तार कर लिया, जिसके कब्जे से चोरी के नौ अदद मोबाइल बरामद हुए। जिसके विरुद्ध अलग से धारा 317(5) बीएनएस का मुकदमा पंजीकृत किया गया। 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपना शौक पूरा करने के लिए चोरी करते हैं। मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया गया है। कोतवाली प्रभारी एचएन सिंह, एसआई नीरज कुमार आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: यौन शोषण के आरोपों में घिरे भाजपा नेता, अभिनेत्री ने कहा- मैं भी किसी की बेटी… फोटो वायरल

यह भी पढ़ें: UP Bypolls 2024: गाजियाबाद में टिकट पाने की दौड़ में सबसे आगे कौन? BJP-SP और BSP के दावेदारों के नाम आए सामने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें