Move to Jagran APP

Shahjahanpur News : पॉलीथिन में बंद थी कोई चीज, बहुत देर से नोच रहे थे कुत्ते- जब खोलकर देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

कुत्तों ने पालीथिन को फाड़कर शव को क्षत विक्षत कर दिया। वहां से निकल रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद शव को एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। जलालाबाद क्षेत्र में गत वर्ष भी एक शव सड़क किनारे फेंक दिया गया था। जिसे कुत्तों ने नोंचा था। इसी तरह जिले में कई अन्य घटनाएं भी इस तरह की सामने आ चुकी है।

By Ambuj Kumar Mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Wed, 16 Oct 2024 09:44 PM (IST)
Hero Image
शाहजहांपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, जलालाबाद। नवजात का शव पालीथिन में बंदकर खेत में फेंक दिया गया। जिसे कुत्तों ने नोचकर क्षत विक्षत कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। क्षेत्र के जलालाबाद फरुर्खाबाद मार्ग स्थित धार्मिक स्थल के पास खेत में बुधवार को मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई। यहां एक पालीथिन में बंदकर किसी ने नवजात का शव फेंक दिया।

वहीं कुत्तों ने पालीथिन को फाड़कर शव को क्षत विक्षत कर दिया। वहां से निकल रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद शव को एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। जलालाबाद क्षेत्र में गत वर्ष भी एक शव सड़क किनारे फेंक दिया गया था। जिसे कुत्तों ने नोंचा था। इसी तरह जिले में कई अन्य घटनाएं भी इस तरह की सामने आ चुकी है। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप राय ने बताया आस-पास के लोगों से संपर्क किया गया लेकिन शव के बारे में कोई जानकारी नहीं हुई। शव कुछ घंटे पुराना ही लग रहा है।

युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने और गर्भपात कराने का आरोपित गिरफ्तार

संस, जागरण मिलक (रामपुर)  कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने आठ अक्टूबर को कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पीड़ित ने पुलिस को बताया था कि जिला बरेली स्थित थाना मीरगंज के मुहल्ला सराय खान बाबर नगर निवासी इमरान शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, जिससे वह गर्भवती हो गई। युवक ने उसका गर्भपात करा दिया।

शादी की बात कहने पर टालमटोल करता रहा। जब उसने शादी करने के लिए युवक पर दबाव डाला तो उसने साफ इन्कार कर दिया। पुलिस ने युवती की तहरीर लेकर आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। आरोपित युवक मुकदमा दर्ज किए जाने के दिन से फरार चल रहा था। पुलिस ने बुधवार को क्योरार मोड़ से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

सड़क हादसे में ई रिक्शा चालक की हुई मौत

संस, फरीदपुर। फतेहगंज पूर्वी से ई-रिक्शा लेकर वापस आ रहे मोहल्ला लाइन पार मठिया निवासी चालक इसरार शाह को राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी मृत्यु हो गई। बुधवार को वह फतेहगंज पूर्वी से वापस ई रिक्शा लेकर फरीदपुर आ रहे थे, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुराने गुरुद्वारे के समीप तेज रफ्तार पिकअप उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।