Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulldozer Action: बिना नक्शा पास कराए हुई अवैध प्लॉटिंग, खसरा-खतौनी में आया सामने; फिर चला पीला पंजा

जिला विकास प्राधिकरण के क्षेत्रीय कार्यालय की टीम ने बुधवार को ग्राम कुंडा और कुंडेश्वरी में कार्रवाई कर बिना नक्शा पास कराए अवैध प्लाटिंग कर बनी पक्की सड़कों व निर्माण को ध्वस्त कर दिया। डीडीए के संयुक्त सचिव अभय प्रताप सिंह के नेतृत्व में टीम कुंडा पहुंची। टीम ने खसरा नं. 170 रकबा 0.188 में की जा रही अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया।

By abhay pandey Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 22 May 2024 08:57 PM (IST)
Hero Image
बिना नक्शा पास कराये अवैध प्लाटिंग पर चला पीला पंजा

जागरण संवाददाता, काशीपुर। जिला विकास प्राधिकरण के क्षेत्रीय कार्यालय की टीम ने बुधवार को ग्राम कुंडा और कुंडेश्वरी में कार्रवाई कर बिना नक्शा पास कराए अवैध प्लाटिंग कर बनी पक्की सड़कों व निर्माण को ध्वस्त कर दिया।  डीडीए के संयुक्त सचिव अभय प्रताप सिंह के नेतृत्व में टीम कुंडा पहुंची।

टीम ने खसरा नं. 170 रकबा 0.188 में की जा रही अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया। टीम ने जेसीबी से पक्की व कच्ची सड़कों को लोडर मशीन से खोद दिया। साथ ही अवैध निर्माण को भी ध्वस्त कर दिया। टीम ने ग्राम कुंडेश्वरी में भी अवैध प्लाटिंग में कार्रवाई कर निर्माण ध्वस्त किया।

संयुक्त सचिव ने बताया कि प्राधिकरण ने बिना मानचित्र स्वीकृत हो रहे अवैध निर्माण और अवैध प्लाटिंग पर आगे भी कार्रवाई जारी रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand News: सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण को लेकर प्रशासन सख्त, 15 साल पुराने अवैध कब्जे को चिह्नित करने के निर्देश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें