Move to Jagran APP

US: अमेरिका के टेक्सास में भीषण सड़क हादसा, 40 से अधिक छात्रों से भरी स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त; 2 लोगों की मौके पर मौत

टेक्सास में शुक्रवार को एक स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से दो लोगों की मौत हो गई। एपी के मुताबिक सभी छात्र एक ट्रिप से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान स्कूल बस एक कंक्रीट से लदे ट्रक से टकराकर पलट गई। हेज काउंटी स्कूल ने इस हादसे पर बयान जारी किया है। स्कूल ने कहा कि छात्र चिड़ियाघर की यात्रा से लौट रहे थे।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Sat, 23 Mar 2024 04:00 AM (IST)
Hero Image
अमेरिका के टेक्सास में भीषण सड़क हादसा।

एपी, टेक्सास। टेक्सास में शुक्रवार को एक स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से दो लोगों की मौत हो गई। समाचार एजेंसी एपी ने यह जानकारी दी है। एपी के मुताबिक, सभी छात्र एक ट्रिप से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान स्कूल बस एक कंक्रीट से लदे ट्रक से टकराकर पलट गई।

टेक्सास सार्वजनिक सुरक्षा विभाग ने कहा कि ऑस्टिन के बाहर उपनगरीय इलाके में हुई दुर्घटना में एक अन्य वाहन भी शामिल था। हालांकि, विभाग ने यह नहीं बताया कि मरने वाले लोग किस वाहन में सवार थे।

ट्रिप से लौट रहे थे छात्र

हेज काउंटी स्कूल ने इस हादसे पर बयान जारी किया है। स्कूल ने कहा कि छात्र चिड़ियाघर की यात्रा से लौट रहे थे। इसी दौरान बस हादसे का शिकार हो गई। स्कूल ने बताया कि दुर्घटना के समय बस में कुल 44 छात्र और 11 वयस्क सवार थे। वहीं, सुरक्षा विभाग ने बताया कि इस हादसे में अन्य सभी घायलों को हवाई मार्ग से अस्पतालों में ले जाया गया है।

यह भी पढ़ेंः Moscow Attack: मॉस्को के कंसर्ट हॉल में आतंकी हमले में 40 की मौत, आग की वजह से सैकड़ों घायल