Move to Jagran APP

अमेरिका के इडाहो में भीषण सड़क हादसा, पिकअप और वैन की टक्कर में 6 लोगों की मौत और 10 घायल

US road accident इडाहो राज्य पुलिस ने एक बयान के अनुसार इडाहो फॉल्स के यूएस हाईवे 20 पर दुर्घटना में दस अन्य लोग घायल भी हो गए जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि पूर्व की ओर जाने वाली एक पिकअप सुबह करीब साढ़े पांच बजे सड़क के दूसरी तरफ जा पहुंची जिससे पश्चिम की ओर जाने वाली एक यात्री वैन से उसकी टक्कर हो गई।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sun, 19 May 2024 10:13 AM (IST)
Hero Image
US road accident अमेरिका में भीषण सड़क हादसा।

एपी, इडाहो फॉल्स। US road accident अमेरिका के इडाहो में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। दो वाहनों की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक बड़ी यात्री वैन भी शामिल थी। इडाहो राज्य पुलिस ने एक बयान के अनुसार, इडाहो फॉल्स के यूएस हाईवे 20 पर दुर्घटना में दस अन्य लोग घायल भी हो गए, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चालक और पांच यात्रियों की मौके पर मौत

पुलिस ने बताया कि पूर्व की ओर जाने वाली एक पिकअप सुबह करीब साढ़े पांच बजे सड़क के दूसरी तरफ जा पहुंची जिससे पश्चिम की ओर जाने वाली एक यात्री वैन से उसकी टक्कर हो गई। वैन के चालक और पांच यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

10 लोग अस्पताल में भर्ती

पुलिस के अनुसार, वैन में सवार नौ अन्य यात्रियों और पिकअप के चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने दुर्घटना का अन्य विवरण जारी नहीं किया है, जिसमें यह भी शामिल है कि वैन में सवार 15 लोग कहां के थे या वे कहां जा रहे थे।