Move to Jagran APP

US Road Accident: अमेरिका के कैलिफोर्निया में दर्दनाक हादसा, वैन और ट्रक की टक्कर में आठ लोगों की मौत; एक घायल

US Road Accident अमेरिका के मध्य कैलिफोर्निया में एक दर्दनाक सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। अधिकारी जेवियर रुवलकाबा ने कहा कि ये हादसा सुबह 615 बजे मदेरा सिटी के पास हुआ। हादसा इतना दर्दनाक था कि वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। अधिकारी के अनुसार सिर्फ दो लोगों ने ही सीट बेल्ट पहना हुआ था।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Sat, 24 Feb 2024 11:16 AM (IST)
Hero Image
US Accident: अमेरिका के कैलिफोर्निया में दर्दनाक हादसा, वैन और ट्रक की टक्कर में आठ लोगों की मौत (फोटो एपी)

एपी, कैलिफोर्निया। अमेरिका के मध्य कैलिफोर्निया में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां एक वैन की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है।

आठ लोगों की सड़क हादसे में मौत

समाचार एजेंसी एपी के अनुसार, ये हादसा शुक्रवार मध्य कैलिफोर्निया के मदेरा सिटी में हुआ। पुलिस ने बताया कि मध्य कैलिफोर्निया में एक वैन में सवार सात किसान और पिकअप ट्रक के चालक की मौत हो गई।

हादसे में वैन हुई क्षतिग्रस्त

अधिकारी जेवियर रुवलकाबा ने कहा कि ये हादसा सुबह 6:15 बजे मदेरा सिटी के पास हुआ। हादसा इतना दर्दनाक था कि वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। रुवलकाबा ने कहा कि वैन में सवार एक किसान हादसे में घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वैन में सवार लोगों ने नहीं पहना था सीट बेल्ट

अधिकारी के अनुसार, सिर्फ दो लोगों ने ही सीट बेल्ट पहना हुआ था। उन्होंने कहा कि वैन में सवार अगर बाकी लोगों ने सीट बेल्ट पहना होता तो वह लोग बच सकते थे। रुवलकाबा ने कहा कि एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि काले रंग का पिकअप ट्रक दो-लेन वाले राजमार्ग पर रैश ड्राइविंग कर रहा था। इसी दौरान ये हादसा हुआ। उन्होंने कहा कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि चालक ने किसी तरह का कोई नशा किया था या नहीं।

यह भी पढ़ें- London: जिहादी शमीमा बेगम ब्रिटेन की नागरिकता पाने की कानूनी जंग हारी, सीरिया में शरणार्थी शिविर में रह रही है

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में घुसकर ईरान ने फिर की सर्जिकल स्ट्राइक, जैश-अल-अदल के कमांडर और उसके साथियों को किया ढेर