Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

China Knife Attack: चीन के एक अस्‍पताल में चाकू से हमला, 2 लोगों की मौत; 21 घायल

चीन के दक्षिण-पश्चिमी प्रांत युन्नान के एक अस्पताल में मंगलवार को चाकू से किए गए हमले में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और 21 अन्य घायल हो गए। राज्य की मीडिया ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से इसकी पुष्टि की है। राज्य मीडिया के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार हमला जेनक्सिओनग काउंटी के एक स्थानीय अस्पताल में हुआ।

By Agency Edited By: Prateek Jain Updated: Tue, 07 May 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
चीन के एक अस्‍पताल में चाकू से हमला, 2 लोगों की मौत

एएनआई, युन्नान।  चीन के दक्षिण-पश्चिमी प्रांत युन्नान के एक अस्पताल में मंगलवार को चाकू से किए गए हमले में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और 21 अन्य घायल हो गए। राज्य की मीडिया ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से इसकी पुष्टि की है।

राज्य मीडिया के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, हमला जेनक्सिओनग काउंटी के एक स्थानीय अस्पताल में हुआ।सीएनएन ने गुइझोउ टेलीविजन के हवाले से बताया कि घटनास्थल के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें पुलिस पास के वेलनेस सेंटर में एक संदिग्ध को पकड़ती हुई दिख रही है।

अधिकारी अधिक जानकारी जुटाने की प्रक्रिया में हैं और यह स्पष्ट नहीं है कि पकड़ा गया संदिग्ध वास्तव में हमलावर है या नहीं।

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, चीनी राज्य मीडिया आउटलेट, द पेपर द्वारा साक्षात्कार में एक प्रत्यक्षदर्शी ने स्थिति को अराजक बताया, जबकि अधिकारी स्थिति का आकलन कर रहे थे।