Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फ्रांस में 15 साल के नाबालिग की हत्या, 50 बार घोंपा चाकू और फिर जलाया जिंदा

दक्षिणी फ्रांस के मार्सिले में एक 15 साल के लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी गई। अल जजीरा की रिपोर्ट के अनुसारनशीली दवाओं से संबंधित बढ़ती हिंसा के कारण किशोर को 50 बार चाकू से हमला किया गया और फिर उसे जिंदा जला दिया गया। इस घटना को देश के अन्य घटनाओं से जोड़कर देखा जा रहा है। किशोर की बर्बरतापूर्वक हत्या बुधवार को की गई थी।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 06 Oct 2024 10:33 PM (IST)
Hero Image
फ्रांस में 15 साल के नाबालिग की हत्या

एएनआई, मार्सिले: दक्षिणी फ्रांस के मार्सिले में एक 15 साल के लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी गई। अल जजीरा की रिपोर्ट के अनुसार,नशीली दवाओं से संबंधित बढ़ती हिंसा के कारण किशोर को 50 बार चाकू से हमला किया गया और फिर उसे जिंदा जला दिया गया।

इस घटना को देश के अन्य घटनाओं से जोड़कर देखा जा रहा है। मार्सिले के लोक अभियोजक निकोलस बेसोन ने कहा कि किशोर की बर्बरतापूर्वक हत्या बुधवार को की गई थी। अल जजीरा के अनुसार, एलयोन रिपब्लिकेन अखबार ने मास्टरमाइंड की पहचान ऐक्स लुइन्स जेल में बंद एक कैदी और डीजेड माफिया समूह के सदस्य के रूप में की है।

मार्सिले गरीबी से जूझ रहा देश 

फ्रांस का दूसरा सबसे बड़ा शहर मार्सिले गरीबी से जूझ रहा है। हाल ही में शहर नशीली दवाओं से संबंधित हिंसा में वृद्धि से प्रभावित हुआ है, जिसे फ्रांसीसी मीडिया द्वारा नार्को होमिसाइड के रूप में जाना जाता है।

यह भी पढ़ें: नेतन्याहू के कड़े तेवर के बाद ढीला पड़ा फ्रांस, प्रतिबंध की बात करने वाले मैक्रों अब बोले- इजरायल पक्का दोस्त