Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लड़की ने खाने में जहर मिलाकर परिवार के 13 लोगों को सुलाया मौत की नींद; वजह जानकार रह जाएंगे दंग

पाकिस्तान में एक लड़की ने अपने परिवार के 13 लोगों को जहर खिलाकर मार दिया। दरअसल लड़की का परिवार उसे अपने प्रेमी से शादी करने की मंजूरी नहीं दे रहे था। इसी बात से गुस्से में आकर लड़की ने गेंहूं में जहर मिला दिया। लड़की ने उसी गेंहूं का रेटी बनाकर परिवार वालों को खिला दिया। पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 07 Oct 2024 01:37 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान में एक लड़की ने अपने परिवार के 13 लोगों की हत्या की।(फोटो सोर्स: जागरण)

पीटीआई, कराची। पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक लड़की ने खाने में जहर मिलाकर अपने परिवार के 13 लोगों के मौत की नींद सुला दिया। लड़की के परिवार वाले उसकी पंसद के मुताबिक, शादी करने के लिए तैयार नहीं थे। लड़की ने गुस्से में आकर यह कदम उठा लिया।

सभी लोगों की मौत 19 अगस्त को खैरपुर के पास हैबत खान ब्रोही गांव में हुई थी। लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर खाने में जहर मिलाने की साजिश रची।

पोस्टमार्टम से सच्चाई आई सामने

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इनायत शाह ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा, “खाना खाने के बाद सभी 13 सदस्य बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन सभी की मौत हो गई। जब पोस्टमार्टम किया गया तो यह सामने आया कि इन लोगों की मौत जहरीले खाना खाने से हुई।

जब पुलिस ने गहनता से जांच की तो पता चला कि बेटी और उसके प्रेमी ने घर में रोटी बनाने वाले गेहूं में जहर मिला दिया था। पुलिस ने रविवार को लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की ने अपने प्रेमी की मदद से गेहूं में जहर मिलाने की बात कबूल की।

लड़की हुई गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि पाकिस्तान के सिंध प्रांत में रविवार को एक लड़की को गिरफ्तार किया गया, क्योंकि उसके परिवार के 13 सदस्यों की भोजन में जहर मिलाने के कारण मौत हो गई क्योंकि वे उसकी पसंद के अनुसार उसकी शादी करने के लिए तैयार नहीं थे।

यह भी पढ़ें: VIDEO: पाकिस्तान में कराची एयरपोर्ट के पास बड़ा धमाका, 2 चीनी नागरिकों की मौत और 17 घायल; BLA ने ली जिम्मेदारी