Move to Jagran APP

UK Election Result: 'सुनक चिंता मत कीजिए, आपके लिए सीट है...'; हार के बाद एयरलाइन ने उड़ाया मजाक

UK Election Result 2024 ब्रिटेन के चुनाव में कंजर्वेटिव पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है। चुनाव में लेबर पार्टी को भारी बहुमत मिला और अब कीर स्टारमर ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री होंगे। वामपंथी लेबर पार्टी को संसदीय चुनाव में भारी बहुमत मिला है। इस बीच सुनक की हार पर उन्हें एयरलाइन कंपनी रयानएयर ने ट्रोल किया है।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Fri, 05 Jul 2024 12:27 PM (IST)
UK Election Result 2024 सुनक का उड़ाया गया मजाक।

जागरण डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। UK Election Result 2024 ब्रिटेन के आम चुनाव में ऋषि सुनक की कंजर्वेटिव पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है। चुनाव में लेबर पार्टी को भारी बहुमत मिला और अब कीर स्टारमर ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री होंगे। इस बीच सुनक की हार पर उन्हें एयरलाइन कंपनी रयानएयर ने ट्रोल किया है। 

लेबर पार्टी को बड़ा बहुमत

वामपंथी लेबर पार्टी को संसदीय चुनाव में भारी बहुमत मिला है। लेबर पार्टी ने संसद की 650 सीटों में से 415 से ज्यादा सीटें जीत ली हैं, जबकि सुनक की कंजर्वेटिव पार्टी केवल 120 सीटें जीती हैं।

एयरलाइन ने हार पर उड़ाया मजाक

सुनक की कंजर्वेटिव पार्टी की बुरी तरह हार के बाद रयानएयर ने उनका मजाक उड़ाते हुए एक पोस्ट किया है। अपनी मजेदार सोशल मीडिया पोस्ट के लिए मशहूर रयानएयर ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री को एक पोस्ट से ट्रोल किया, जो एक्स पर वायरल हो रहा है।

रयानएयर ने कहा कि भले ही आप संसद में अपनी सीट हार गए, लेकिन हमारी किफायती एयरलाइन में आप के लिए एक सीट का प्रबंध कर दिया गया है।

लोग कर रहे मजेदार कमेंट

एयरलाइन का पोस्ट अब वायरल हो गया है। इसे 26 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने शेयर किया है। एक यूजर ने कहा कि मैंने कई सालों में पहली बार ऐसा मजेदार विज्ञापन देखा है। दूसरे यूजर ने कहा कि सुनक को खिड़की वाली सीट भी नहीं मिली।