Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hit And Run Law: हिट एंड रन कानून के खिलाफ सड़क पर उतरे ड्राइवर, हाईवे पर दो घंटे तक ठप रहा आवागमन; एंबुलेंस को भी हुई परेशानी

Hit And Run Law हिट एंड रन कानून के खिलाफ ड्राइवर अरवल फिर सड़क पर उतर गए। बुधवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर आगनुर मोड़ के समीप चालक संघ ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। संघ के सदस्यों ने केन्द्र सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए नये कानून को वापस नहीं लेने तक आंदोलन जारी रखने की घोषणा की।

By Abhishek kumar Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 17 Jan 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
आगजनी कर सड़क जाम करते लोग। फोटो- जागरण

संवाद सहयोगी, कलेर (अरवल)। हिट एंड रन कानून को लेकर विरोध जारी है। बुधवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर आगनुर मोड़ के समीप चालक संघ ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। संघ के सदस्यों ने केन्द्र सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए नये कानून को वापस नहीं लेने तक आंदोलन जारी रखने की घोषणा की।

चक्का जाम के दौरान जहां स्कूली बस एवं पर्यटक के वाहन फंसे रहे। वहीं, कई एंबुलेंस को भी सड़क पार करने में काफी परेशानी उठानी पड़ी। सड़क जाम से अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ था। चालकों का कहना था कि सात साल की सजा और 10 लाख जुर्माने का प्रविधान किया गया है, यह कानून पूरी तरह से गलत है।

दो घंटे तक दोनों तरफ वाहनों का आवागमन ठप

उन्होंने कहा कि हम गरीब लोग घर से दूर रहकर किसी तरह गाड़ी चलाकर पूरे परिवार को पोषण करते हैं। यह काला कानून है। हमारी मांग हैं कि इस कानून को जल्द वापस लिया जाए। अन्यथा आंदोलन जारी रहेगा। सड़क जाम होने से तकरीबन 2 घंटे दोनों तरफ वाहनों का आवागमन पूरी तरह ठप हो गया।

सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारे लग गई थी। जाम की सूचना पर कलेर थानाध्यक्ष फुलचन्द्र यादव दलबल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे और सख्ती बरतते हुए सड़क जाम को हटवाया। सख्ती बरतने के बाद ही चालकों ने सड़क जाम हटाया, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें-

Bihar Crime: कोर्ट के मुंशी को बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत; जांच में जुटी पुलिस

लोन रिकवरी एजेंटों का आतंक, वसूली के दौरान मैनेजर को पीटकर बाइक और पैसे छीने; विरोध पर दे डाली गोली मारने की धमकी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें