Move to Jagran APP

IND vs BAN Warm Up Match के दौरान चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी, हाथ में लगे 6 टांके; अब ओपनिंग मैच में खेलने पर बना संशय

टी20 विश्व कप 2024 में अपने अभियान की शुरुआत से पहले बांग्लादेश की मुश्किलें बढ़ गई है। बांग्लादेश की टीम के तेज गेंदबाज शोरीफुल इस्लाम भारत के खिलाफ वार्म-अप मैच में चोटिल हो गए थे। इसके बाद अब हाल ही में रिपोर्ट के अनुसार ये जानकारी मिली है कि शोरफुल इस्लाम के इंजर्ड होने के बाद उनके बाएं हाथ में छह टांके लगे है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 02 Jun 2024 12:41 PM (IST)
Hero Image
IND vs BAN Warm Up Match: शोरफुल इस्लाम हुए वार्म-अप मैच के दौरान इंजर्ड

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में वार्म-अप मैच भारतीय टीम का सामना बांग्लादेश से हुआ, जिसमें बांग्लादेश को 60 रन से हार झेलनी पड़ी। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 182 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 122 रन ही बना सकी।

इस मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन अच्छा रहा, लेकिन बांग्लादेश टीम के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों ही कुछ खास कमाल नहीं कर सके। वहीं, इस मैच में बांग्लादेश को हार तो मिली ही, लेकिन टीम को एक बड़ा झटका भी लगा। बांग्लादेश की टीम का एक स्टार प्लेयर वार्म-अप मैच के दौरान चोटिल हो गया और अब उसके टी20 विश्व कप 2024 के पहले मैच में खेलने पर संशय बना है।

IND vs BAN Warm Up Match: शोरफुल इस्लाम हुए वार्म-अप मैच के दौरान इंजर्ड

दरअसल, भारतीय टीम के खिलाफ खेले गए टी20 विश्व कप 2024 के वार्म-अप मैच के दौरान बांग्लादेश टीम के तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम (Shoriful Islam) चोटिल हो गए। भारतीय टीम की पारी का आखिरी ओवर उन्होंने किया और इस ओवर की पांचवीं गेंद पर उन्होंने यॉर्कर गेंद फेंकी, जिस पर हार्दिक पांड्या ने स्ट्रोक लगाया।

हालांकि, गेंद उनकी ही तरफ आई और उनके बाएं हाथ में लगी। इसके बाद उन्हें तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, शोरफुल को इस चोट के बाद हाथ में छह टांगे लगे हैं। ऐसे में उनका बांग्लादेश टीम के ओपनिंग मैच में श्रीलंका के खिलाफ खेलने पर संशय बना है। श्रीलंका की टीम के खिलाफ बांग्लादेश अपना पहला मैच 7 जून को खेलेगी।

यह भी पढ़ें: Virat और Rohit को ओपनिंग में साथ उतारने की तैयारी, अभ्यास मैच में दिखाई दी भारतीय टीम की रणनीति

T20 World Cup 2024 के लिए बांग्लादेश की टीम इस प्रकार-

नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तस्कीन अहमद, लिटन दास, सौम्या सरकार, तंजीद हसन तमीम, शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमूद उल्लाह रियाद, जेकर अली अनिक, तनवीर इस्लाम, शक महेदी हसन, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान। शोरफुल इस्लाम, तंजीम हसन साकिब।