Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandu Champion: अनन्या पांडे ने बताया कैसी है Kartik की 'चंदू चैम्पियन', सई मांजरेकर ने भी किया फिल्म का रिव्यू

काफी समय से चर्चा में बनी हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैम्पियन आज शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस मूवी में एक्टर का जबरदस्त अवतार देखने को मिलने वाला है। बीते दिन फिल्म की रिलीज से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें सिने जगत के कई सितारे शामिल हुए। अब फिल्म देखने के बाद कुछ स्टार्स ने अपने रिव्यू शेयर किए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 14 Jun 2024 09:03 AM (IST)
Hero Image
स्टार्स ने किया चंदू चैम्पियन का रिव्यू (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'चंदू चैम्पियन' (Chandu Champion) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज यानी 14 जून को यह मूवी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म की बीती रात स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बी टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए।

शनाया कपूर से लेकर विद्या बालन तक ने स्क्रीनिंग में चार चांद लगाए। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' की स्क्रीनिंग पर नजर आई थीं। फिल्म देखने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपना रिव्यू शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Prediction: क्या Box Office के 'चैंपियन' बनेंगे Kartik Aaryan? पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद

फिल्म के लिए अनन्या ने कही ये बात

स्क्रीनिंग से घर लौटने के बाद 'ड्रीम गर्ल 2' एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपना रिव्यू दिया। एक्ट्रेस ने लिखा कि शानदार, इस पर यकीन करने के लिए आपको इसे देखना होगा। कार्तिक आर्यन, कबीर खान और पूरी कास्ट एंड क्रू।

'चंदू चैम्पियन' की स्क्रीनिंग पर अनन्या ग्रे कलर की बॉडी कॉन ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने लाइट मेकअप किया और साथ ही अपने बालों को खुला रखा।

सई मांजरेकर ने भी किया रिव्यू

साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस सई मांजरेकर भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर 'चंदू चैम्पियन' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि बहुत खूब। ईमानदारी से कहें, तो इस पर विश्वास करने के लिए आपको इसे देखना होगा।

बता दें कि यह मूवी एक बायोपिक है और इसमें कार्तिक आर्यन ने इंडिया के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है। इसके लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की है, जिसका अंदाजा ट्रेलर देख कर ही लोगों ने लगा लिया था। अब मूवी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। यह तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan के फैंस के लिए खुशखबरी ! मात्र 150 रुपये में मिल रही Chandu Champion की टिकट, लेकिन ऑफर सीमित