Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bad Newz Box Office One Week: वर्ल्डवाइड 'बैड न्यूज' ने दिखाया दम, सात दिनों में कर दिया गजब का कलेक्शन

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और तृप्ति डिमरी स्टारर बैड न्यूज (Bad News Movie) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है। ये मूवी इंडिया से दोगुनी कमाई वर्ल्डवाइल्ड कर रही है। वर्किंग डेज पर भी मूवी ने अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। एमी विर्क की इस मूवी ने एक हफ्ते में कितना कमाया यहां पर देखिये पूरे आंकड़े-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 26 Jul 2024 08:15 AM (IST)
Hero Image
बैड न्यूज का एक हफ्ते का बॉक्स ऑफिस बिजनेस/ फोटो- Youtube

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 'अखिल चड्ढा सबतो वड्डा' बनकर बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखा रहे हैं। तृप्ति डिमरी के साथ उनकी केमिस्ट्री ने परदे पर आग लगा दी है। पहले दिन जब बैड न्यूज थिएटर में आई थी, तो फिल्म का कलेक्शन ठीकठाक हुआ था, लेकिन वीकेंड तक थिएटर इतने भर गए,  जिसने बॉक्स ऑफिस पर मेकर्स को मालामाल कर दिया।

पहले वीकेंड के अलावा इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के वर्किंग डेज भी अच्छे बीते। फिल्म की कमाई तीन करोड़ के आसपास रही। इंडिया से ज्यादा 'बैड न्यूज' (Bad Newz) के लिए गुड न्यूज दुनियाभर से आ रही है, फिल्म ने एक हफ्ते में वर्ल्डवाइड काफी अच्छा बिजनेस किया है।

इंडिया और दुनियाभर में एक हफ्ते में विक्की-तृप्ति और एमी विर्क (Ammy Virk) की मूवी ने कितना कमाया, चलिए देखते हैं आंकड़े-

इंडिया में सात दिनों में बैड न्यूज का कितना कलेक्शन?

बैड न्यूज एक रेयर मेडिकल कंडीशन पर आधारित फिल्म है, जिसमें एक महिला के जुड़वां बच्चों के दो अलग-अलग बायलॉजिकल फादर है। आनंद तिवारी ने इस मूवी में महत्वपूर्ण सबजेक्ट को बड़े ही सरल अंदाज में दिखाने की कोशिश की, जो लोगों को काफी हद तक पसंद आई, यही वजह है कि वर्किंग डेज पर भी विक्की की फिल्म को ऑडियंस मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Bad Newz Box Office Day 6: विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी के लिए बॉक्स ऑफिस पर आई 'बैड न्यूज', धड़ाम हुआ कलेक्शन

हालांकि, बुधवार के मुकाबले फिल्म का गुरूवार को कलेक्शन थोड़ा डाउन हुआ है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के सातवें दिन फिल्म 2.75 करोड़ तक ही सिंगल डे पर कमाई कर पाई है। इस मूवी ने सेकंड वीकेंड से पहले डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 42.85 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। बैड न्यूज अगर वीकेंड पर पकड़ बना लेती है, तो मूवी आराम से 50 करोड़ पार कर जाएगी।

बैड न्यूज वन वीक कलेक्शन- 

वर्ल्डवाइड  71.85 करोड़ रुपए
इंडिया नेट  42.85 करोड़ रुपए
ओवरसीज  24 करोड़ रुपए
गुरूवार कलेक्शन 2.75 करोड़ रुपए

(यह अनुमानित आंकड़े हैं। जागरण न्यूज इन आंकड़ो की पुष्टि नहीं करता)

दुनियाभर में 100 करोड़ की तरफ बढ़ी बैड न्यूज

विक्की कौशल- तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) और एमी विर्क स्टारर 'बैड न्यूज' इंडिया से ज्यादा तेज दुनियाभर में दौड़ लगा रही है। इस फिल्म ने एक हफ्ते में वर्ल्डवाइड 71.85 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। मूवी ने ओवरसीज मार्किट में टोटल 24 करोड़ की कमाई की है।

bad newz day 7

बैड न्यूज के रास्ते का सबसे बड़ा कांटा इस वक्त इंडियन बॉक्स ऑफिस पर प्रभास और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की कल्कि 2898 एडी बनी हुई है, जो रिलीज के तकरीबन 26 दिनों बाद भी करोड़ों में कमाई कर रही है और थिएटर छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही है। बैड न्यूज कल्कि के आगे वीकेंड पर खुद को कैसे संभालती है, ये तो आने वाले कुछ वक्त में ही पता लगेगा। 

यह भी पढ़ें: Bad Newz Box Office Day 5: 'बैड न्यूज' के लिए शुभ रहा मंगलवार, 50 करोड़ की तरफ विक्की की मूवी ने लगाई छलांग