Move to Jagran APP

कायलिन एमबापे 20 मिनट के लिए ही मैदान पर उतरे, फ्रांस ने कनाडा के खिलाफ खेला ड्रॉ

कायलिन एमबापे को कनाडा के खिलाफ फ्रांस ने 20 मिनट के लिए मैच में उतारा। फ्रांस ने अपने अंतिम घरेलू मैच में कनाडा के साथ मुकाबला 0-0 से ड्रॉ खेला था। मेजर लीग सॉकर में लॉस एंजिल्स एफसी में जाने वाले स्ट्राइकर जर्मनी में शुक्रवार से शुरू होने वाले यूरो 2024 के बाद फ्रांसीसी राष्ट्रीय टीम से सेवानिवृत्त हो रहे हैं। एमबापे ने 74वें मिनट में मैदान पर कदम रखा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Nigam Mon, 10 Jun 2024 10:29 PM (IST)
एमबापे 20 मिनट के लिए मैदान में उतरे, लेकिन गोल नहीं कर सके

एपी, मैड्रिड। यूरोपीय चैंपियनशिप से पहले फ्रांस ने अपने अंतिम अभ्यास में कनाडा के साथ 0-0 से ड्रॉ खेला। इस मैच में एमबापे को शेष 20 मिनट के लिए ही मैदान पर उतारा गया, क्योंकि टीम उन्हें बड़े टूर्नामेंट से पहले आराम देना चाह रही है। रविवार को फ्रांस के लिए अंतिम घरेलू मैच था।

मेजर लीग सॉकर में लॉस एंजिल्स एफसी में जाने वाले स्ट्राइकर जर्मनी में शुक्रवार से शुरू होने वाले यूरो 2024 के बाद फ्रांसीसी राष्ट्रीय टीम से सेवानिवृत्त हो रहे हैं। एमबापे ने 74वें मिनट में फ्रांस के लिए मैदान पर कदम रखा और जीत दिलाने में असफल रहे।

उन्होंने बुधवार को लक्जमबर्ग के विरुद्ध पूरा अभ्यास मैच खेला था, जब उन्होंने पेरिस सेंट-जर्मेन से रीयल मैड्रिड में जाने की पुष्टि होने के बाद अपने पहले अभ्यास मैच में फ्रांस की 3-0 से जीत में गोल दागा था। यूरो 2024 में फ्रांस का पहला मुकाबला 17 जून को ऑस्‍ट्रिया के विरुद्ध है।

यह भी पढ़ें: एक दिन पहले नेशनल टीम से हुए थे बाहर, अब एमबापे का बचपन का सपना हुआ साकार, कहा- 'बता नहीं सकता कि...'

यह भी पढ़ें: एमबापे नहीं खेल पाएंगे पेरिस ओलंपिक, फ्रांस की फुटबॉल टीम से हुए बाहर, वर्ल्ड चैंपियन फुटबॉलर के साथ कोच ने कर दिया बड़ा खेल