Move to Jagran APP

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी का पेड़ से लटकता मिला शव, एक साल पहले दोनों हुए थे घर से फरार

आजमगढ़ के महराजगंज थाना क्षेत्र में एक 20 वर्षीय युवक अभिषेक का शव पेड़ से लटका मिला। परिजनों ने उसकी प्रेमिका पर आरोप लगाया कि वह उससे पैसे ले रही थी और आत्महत्या के लिए उकसाया है। युवक की मां ने हत्या की भी संभावना जताई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है।

By sarvesh mishra Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 09 Oct 2024 01:54 AM (IST)
Hero Image
घटनास्थल प्रेमिका के मायके के पास है।

संवाद सहयोगी, आजमगढ़। महराजगंज थाना क्षेत्र के कोलहटा कमाल (चमरू) गांव के सिवान में मंगलवार की सुबह पेड़ से रस्सी के सहारे 20 वर्षीय कप्तानगंज थाना क्षेत्र के खलीफतपुर गांव निवासी अभिषेक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। 

घटनास्थल प्रेमिका के मायके के पास है। शव मिलने की सूचना पर पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की। परिजनों ने प्रेमिका पर रुपये के लिए प्रताड़ित करने, आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया।

यह है पूरा मामला

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के खलीफतपुर गांव निवासी अभिषेक नोएडा में पीओपी का काम करता था। उसका गांव की एक विवाहिता से प्रेम प्रपंच चल रहा था। एक साल पूर्व दोनों घर से फरार हो गए थे। 

फरार होने के छह माह बाद विवाहिता अपने मायके महराजगंज थाना क्षेत्र में आकर रहने लगी। अभिषेक उससे मिलने के लिए जाता था। घटना से पहले अभिषेक सीधे नोएडा से प्रेमिका से मिलने गया था। 

प्रेमिका के मायके से करीब दो किलोमीटर की दूर महराजगंज थाना क्षेत्र के कोलहटा कमाल गांव के पास उसका शव मिला। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के पर युवक की मां और भाई को घटना की जानकारी मिली। 

गांव के लोगों के साथ मां गुड़िया और भाई हिमांशु ने शिनाख्त की मां ने आरोप लगाया कि प्रेमिका अभिषेक से रुपये ले रही थी। इस समय वह 50 हजार रुपये मांगने का दबाव बना रही थी। 

मां ने हत्या की भी संभावना जताते हुए थाने में तहरीर दी है। महरागजगंज थानाध्यक्ष राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

यह भी पढ़ें: सीसीटीवी कैमरा बंद कर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, बेटा बोला- मम्मी फोन पर बात करती थी तो पापा गुस्साते थे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें